कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद कांकेर में टोटल लॉकडाउन, शहर को किया गया सील | Total lockdown in Kanker after getting corona infected patient, village sealed

कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद कांकेर में टोटल लॉकडाउन, शहर को किया गया सील

कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद कांकेर में टोटल लॉकडाउन, शहर को किया गया सील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : May 22, 2020/9:36 am IST

कांकेर।शहर में कोरोना पॉजिटिव मिलने से शहर में टोटल लॉकडाउन कर दिया गया है। जरूरी सेवाओं को छोड़कर अन्य सेवाओं पर रोक लगा दी गई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यकाल को सील कर मरीजों को एम्स भेजने की तैयारी की जा रही है। 

Read More News: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर बोला हमला, कहा- कोरोना वायरस वुहान लैब में बनाया गया.

वहीं मेडिकल टीम स्वस्थ विभाग के कर्मचारी की हिस्ट्री लेने मैं लगी है। सेन चौक के पास मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के आस पास के एरिया और जुड़े दफ्तरों को भी सील किया गया है। जानकारी के अनुसार कोरोना का एक मरीज दशपुर गांव का रहने वाला है। जिसके बाद पूरे गांव को सील किया गया।

Read More News: कोरोना काल में RBI का बड़ा ऐलान, रिजर्व बैंक ने घटाई ब्याज दरें, रेपो रेट में 0.4

ठेलका बोर्ड में भी बाहर से आए मजदूर का कोरोना पॉजिटिव आने से उदयनगर और ठेलकबोर्ड को सील किया गया हैं। वहीं, हैदराबाद से सुरेली गांव आए मजदूर का भी कोरोना पोजटिव आने से दोनों मरीजों को एम्स भेजा जा रहा है।

Read More News: पीएम मोदी आज अम्फान प्रभावित बंगाल-ओडिशा का करेंगे दौरा, ममता बनर्जी ने की थी अपी

साथ ही सुरेली गांव को भी सील किया गया है। प्रशासन पॉजिटिव आए मरीजों की ट्रेवलिंग हिस्ट्री लेने में लगी है। आज कांकेर शहर में 2 और सुरेली गांव में एक मरीज मिलने से हड़कम मचा हुआ हैं। 3 मरीजों की पॉजिटिव आने की पुष्टि मुख्य चिकित्सा अधिकारी जे एल उईके ने की है। कांकेर जिले में कल से आज तक कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5 हो गई है।

Read More News: वट सावित्री व्रत, संपूर्ण पूजन विधि के साथ जानिए इसका महत्व