यहां 10 से 13 जुलाई तक रहेगा लॉकडाउन, बंद रहेंगी सभी दुकानें और परिवहन सेवाएं | Total Lockdown in Uttar Pradesh from 10 pm tomorrow till 5 am on 13th July.

यहां 10 से 13 जुलाई तक रहेगा लॉकडाउन, बंद रहेंगी सभी दुकानें और परिवहन सेवाएं

यहां 10 से 13 जुलाई तक रहेगा लॉकडाउन, बंद रहेंगी सभी दुकानें और परिवहन सेवाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 9, 2020/4:54 pm IST

लखनऊ: कोरोना सहित अन्य महामारियों के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने एक बार फिर पूरे राज्य में लॉकडाउन करने का फैसला लिया है। इस संबंध में सरकार ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि 10 जुलाई की रात 10 बजे से लेकर 13 जुलाई की सुबह पांच बजे तक पूरे राज्य में लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान सिर्फ इस दौरान सिर्फ आवश्यक सामान की दुकानें और अस्पताल ही खुले रहेंगे। बाकी की सभी चीजों पर पाबंदी रहेगी।

Read More: सीएम भूपेश बघेल बोले- ‘गोधन न्याय योजना’ से ग्रामीण अर्थव्यवस्था में आएगा महत्वपूर्ण बदलाव, छत्तीसगढ़ के गांव-गांव में बनेगा गौठान

जारी आदेश के अनुसार 10 से 13 जुलाई तक प्रदेश में समस्त कार्यालय, शहरी व ग्रामीण हाट, बाजार, गल्ला मंडी, और व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। वहीं आवश्यक सेवाओं में कार्यरत व्यक्तिओं, कोरोना वॉरियर, स्वच्छताकर्मी व डोर स्टेप डिलीवरी से जुड़े लोगों की आवाजाही पर कोई प्रतिबंध नहीं रहेगा। रेलवे का आवागमन भी पूर्व की तरह ही जारी रहेगा। वहीं रेल से आने-जाने वाले व्यक्तियों के लिए बस की व्यवस्था राज्य सरकार करेगी।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में एक और कोरोना संक्रमित की मौत, पिछले 24 घंटे के भीतर 146 नए मामलों की पुष्टि, 68 डिस्चार्ज

बता दें कि उत्तर प्रदेश में अब तक 32 हजार 362 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। हालांकि यूपी में कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट अन्य राज्यों के मुकाबले ठीक है। राज्य में फिलहाल कोरोना के 10 हजार से अधिक सक्रिय मामले हैं और कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 862 है।

Read More; Watch Live: मोस्ट वांटेड विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर उज्जैन पुलिस कर रही खुलासा

 

 
Flowers