शहर में रविवार को रहेगा टोटल लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश | Total lockdown will remain in the city on Sunday, guidelines issued by the Ministry of Home Affairs will be followed

शहर में रविवार को रहेगा टोटल लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

शहर में रविवार को रहेगा टोटल लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : July 30, 2020/10:14 am IST

इंदौर। कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने रविवार को टोटल लॉकडाउन की घोषणा की है। इसे लेकर कलेक्टर ने आदेश जारी कर दिया है। आदेश के अनुसार जिले में गृह मंत्रालय द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन किया जाएगा।

Read More News: 2 दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी, सीएम भूपेश बघेल से करेंगे मुलाकात

इसके साथ ही कलेक्टर ने कल से 4 अगस्त तक बाजारों में लागू होने वाले नए आदेश को जारी किया गया है। वहीं नियमों की लापरवाही करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश कलेक्टर ने दिए हैं।

Read More News: सेना पर आतंकवादियों का बड़ा हमला, 3 जवान शहीद, 4 की हालत गंभीर

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पहले के मुकाबले तेजी से कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। इसे देखते हुए कलेक्टर ने लॉकडाउन में फिर से सख्ती बरतने के निर्देश दिए हैं।

Read More News: जा सकती है तारीख, 15 अगस्त को लागू होने थी योजना
इंदौर में आज 84 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 1914 हो गई है। जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 7216 है। 2 मरीजों की मौत के साथ मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 310 हो गया है। आज 184 मरीज डिस्चार्च हुए। अब तक 4992 मरीज स्वस्थ हुए। जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 7216 है।

Read More News: कोरोना काल में मसीहा बने सोनू सूद का आज जन्मदिन, प्रवासियों को 3 लाख नौकरी देने का ऐलान

 
Flowers