कल शहर में बंद रहेंगी सभी दुकानें, आज ही खरीद लें जरूरी सामान | Total Lockdwon in Sunday at Raipur

कल शहर में बंद रहेंगी सभी दुकानें, आज ही खरीद लें जरूरी सामान

कल शहर में बंद रहेंगी सभी दुकानें, आज ही खरीद लें जरूरी सामान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : August 8, 2020/2:36 pm IST

रायपुर: कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के शहरी क्षेत्रों में लागू किए गए लॉकडाउन में 7 अगस्त से छूट दे गई थी। इसके साथ ही सरकार ने जिले में लॉकडाउन लागू किए जाने का अधिकारी जिला कलेक्टर को सौंप दिया था। जिसके बाद रायपुर जिला कलेक्टर एस भारतीदासन ने व्यापारिक संगठनों से बैठक के बाद यह फैसला लिया था कि सभी दुकानें 7 अगस्त से खुलेंगी और हर रविवार को रायपुर में टोटल लॉकडाउन रहेगा। यानि कल शहर में पूरी दुकानें बंद रहेंगी। इस दौरान सिर्फ दूध विक्रेताओं और आवश्यक सेवाओं को छूट दी जाएगी।

Read More: CM भूपेश बघेल ने दी विश्व आदिवासी दिवस की शुभकामनाएं, कहा- जनजातीय प्राचीन कला और संस्कृति छत्तीसगढ़ की अनमोल धरोहर..

7 अगस्त से इन सेवाओं को ​मिली है छूट
कलेक्टर एस भारतीदासन की ओर जारी आदेश के अनुसार 7 अगस्त से शहर में फल, सब्जी और मटन की दुकानें सुबह 6 से 12 बजे तक खोलने की अनुमति दे दी गई है। वहीं, केंद्र सरकार की ओर से जारी अनलॉक 3 की गाइडलाइन के अनुसार जिम, व्यायाम शाला और योग संस्थानों को भी सुबह 6 से शाम 8 बजे तक की छूट दी गई है। जबकि गुपचुप, चाट समोसे सहित सभी ठेले व्यापारियों को सुबह 10 से रात 9 बजे तक की छूट दी गई है। जबकि होम डिलीवरी के लिए एक घंटे का एक्सट्रा समय दिया गया है।

Read More: पुलिस भी रह गई हैरान, जब युवक के पास से मिले इतने सारे नकली नोट

 
Flowers