बिना हेलमेट बाइक दौड़ा रहे थे 6 पुलिसकर्मी, ट्रैफिक पुलिस ने काटा इतने रुपए का चालान | Traffic police penalty of 6 Policemen in dhamtari

बिना हेलमेट बाइक दौड़ा रहे थे 6 पुलिसकर्मी, ट्रैफिक पुलिस ने काटा इतने रुपए का चालान

बिना हेलमेट बाइक दौड़ा रहे थे 6 पुलिसकर्मी, ट्रैफिक पुलिस ने काटा इतने रुपए का चालान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 26, 2019/10:50 am IST

धमतरी। लोगों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी देने वाले 6 पुलिसकर्मियों की आज लापरवाही का खुलासा हुआ है। यातायात पुलिस ने आम लोगों की तरह 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की है। इधर यातायात के इस चालानी कार्रवाई से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है।

Read More News:शोरूम से चुराकर लड़की ने पहने 8 जींन्स, स्टाफ ने रंगे हाथ पकड़ा, उत…

चालानी कार्रवाई के दौरान यातायात पुलिस ने 6 पुलिसकर्मियों का चालान काटा। गया है। वही, आम लोगों को यातायात नियमों और हेलमेट के प्रति जागरूक करने के लिए पुलिस ने यह कार्रवाई की है। अफसरों का कहना है कि ट्रैफिक नियम सभी पर लागू होता है। जनपद पंचायत कार्यालय के पास बिना हेलमेट के वाहन चलाते 6 पुलिसकर्मियों को ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा।

Read More News:निकाय चुनाव के लिए 8 एआरओ की नियुक्ति, रायपुर जिले के 189 वार्ड में…

इस दौरान प्रत्येक पुलिसकर्मियों से पांच सौ रुपये का चालान काटा गया। धमतरी में पुलिस प्रशासन द्वारा लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत यातायात पुलिस लायसेंस और बिना हेलमेट के वाहन ना चलाने लिए बताया गया।

Read More News: विधानसभा में सीएम ने की घोषणा, स्कूलों में बच्चों को दी जाएगी संविधान की प्रस्तावना की जानकारी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/w6lkuMbxlaQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>