चालान का डर दिखाकर ट्रैफिक पुलिस ने मांगी रिश्वत, अधिकारी ने लगाई फटकार तो लौटाए पैसे, देखिए वीडियो | Traffic police return money after take bribe

चालान का डर दिखाकर ट्रैफिक पुलिस ने मांगी रिश्वत, अधिकारी ने लगाई फटकार तो लौटाए पैसे, देखिए वीडियो

चालान का डर दिखाकर ट्रैफिक पुलिस ने मांगी रिश्वत, अधिकारी ने लगाई फटकार तो लौटाए पैसे, देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : September 12, 2019/11:12 am IST

चंडिगढ़: यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात ट्रैफिक पुलिस द्वारा रिश्वत लिए जाने की बात तो आपने सुनी होगी, लेकिन पुलिस वाले रिश्वत वापस किया ऐसा पहली बार देखने को मिला है। दरअसल पिकाडली चौक पर तैनात 2 पुलिसकर्मियों ने बुधवार को टू व्हीलर पर जा रहे भाई-बहन को रोका। इस दौरान पुलिस वालों ने बिला हेलमेट वाहन चलाने के लिए के लिए 2000 रुपए चालान करने की बात कही। साथ ही य​ह भी कहा कि अगर चालान नहीं कटवाना है तो 500 रुपए दे दो।

Read More: खाद्य मंत्री ने रेणुका सिंह पर किया पटलवार, कहा ‘दूसरे के घर में ताक झांक करना अच्छी बात नही’

इसके बाद दोनों ने भाई बहन को 500 रुपए देकर आगे चले गए। इस दौरान वहां मौजूद एक युवक ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, पिकाडली चौक से गुजर रहे एक पुलिस अधिकारी को मौके पर मौजूद एक युवक ने तैनात ट्रैफिक जवानों द्वारा रिश्वत लेने की बात बताई। मामले की जानकारी होने पर पुलिस अधिकारी ने ट्रैफिक जवानों से पैसे वापस दिलवाए।

Read More: श्रम विभाग में बंपर तबादले, रायपुर श्रमायुक्त सहित इन जिलों के अधिकारियों का ट्रांसफर

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले में जांच का आदेश देते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

Read More: प्रधान आरक्षक की पिटाई कर दबंगों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो, पहुंचे हवालात

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NJs3J2gOLZY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers