छत्तीसगढ़ में बीएड-डीएड संघ करेगा CM हाउस का घेराव, रमन सिंह ने आवाज दबाने का लगाया आरोप | Trained B.Ed-D.Ed union will gherao CM house in Chhattisgarh, Raman Singh accused of suppressing voice

छत्तीसगढ़ में बीएड-डीएड संघ करेगा CM हाउस का घेराव, रमन सिंह ने आवाज दबाने का लगाया आरोप

छत्तीसगढ़ में बीएड-डीएड संघ करेगा CM हाउस का घेराव, रमन सिंह ने आवाज दबाने का लगाया आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : June 8, 2021/1:49 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रशिक्षित बीएड- डीएड संघ ने आंदोलन का ऐलान किया है। बीएड-डीएड संघ नियुक्ति को लेकर आज CM हाउस का घेराव करेंगे। बीएड- डीएड के हजारों कैंडिडेट राजधानी रायपुर में जुटेंगे। संघ ने ऐलान किया है कि यदि मांगे नहीं मानी गई तो 9 जून से भूख हड़ताल करेंगे।

Read More News:  साहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लो..नई नवेली दुल्हन ने ऐसा क्या करती थी कि गुहार लगाते पति पहुंचा थाने

बीएड- डीएड के हजारों कैंडिडेट चयन के बाद भी नियुक्ति नहीं मिलने से सरकार से नाराज हैं। बता दें कि कोरोनाकाल में संघ काफी समय से खामोश बैठा था। लॉकडाउन हटते ही छत्तीसगढ़ प्रशिक्षित बीएड- डीएड संघ ने अपना आंदोलन तेज करने की रणनीति बनाई है।

Read More News:  बेटे की हसरत में बाप बना हैवान, चीख पड़ी मां जब तीन माह की मासूम बेटी को देखा दर्द से तड़पते, जानिए पूरा मामला 

पूर्व सीएम रमन ने सरकार पर लगाया आरोप

पूर्व CM रमन सिंह ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है। लिखा कि मुझे सूचना मिली है कि शिक्षक भर्ती की मांग को लेकर अभ्यार्थी 8 जून को आंदोलन करने वाले थे, लेकिन पुलिस ने शिक्षक संघ के पदाधिकारियों को घर से उठाकर हिरासत में ले लिया है। मुख्यमंत्री जी असहमति और अभिव्यक्ति की आवाज को दबाकर लोकतंत्र का गला घोट रहे हैं।

Read More News:  मेल-मुलाकात और अटकलों की सियासत! आखिर मध्यप्रदेश में क्या चल रहा है परदे के पीछे?

 
Flowers