छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के सर्वर में आई खराबी, रातो-रात कई लोगों के खाते में आ गए करोड़ों रुपए | Transferred 8 crore rupee due to Error in Server of Chhattisgarh Rajya Gramin Bank

छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के सर्वर में आई खराबी, रातो-रात कई लोगों के खाते में आ गए करोड़ों रुपए

छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के सर्वर में आई खराबी, रातो-रात कई लोगों के खाते में आ गए करोड़ों रुपए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : December 15, 2019/3:03 am IST

कोरिया: छत्तीसगढ़ढ़ राज्य ग्रामीण बैंक में तकनीकी खराबी के चलते करोड़ों रुपए अन्य लोगों के खाते में ट्रांसफर हो गए हैं। अब प्रबंधन पैसे की वसूली करने में लगी हुई है। बताया जा रहा कि पैसे ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले संचालाकों के खाते में ट्रांसफर हुआ है। बैंक ने ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले संचालाकों को नोटिस जारी कर पैसे भुगतान करने का निर्देश जारी किया है।

Read More: आज से टोल प्लाजा में लागू किया गया Fastag सिस्टम, गलत लेन में घुसने पर देना होगा दोगुना टोल टैक्स

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के मुंबई स्थित सर्वर में खराबी आने के चलते छत्तीसगढ़ के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालकों के खाते में लगभग 8 करोड़ रुपए ट्रांसफर हो गए हैं। वहीं, कोरिया जिले के संचालकों के खाते में 1 करोड़ रुपए ट्रांसफर हुआ है। बैंक प्रबंधन ने जिनके खाते में पैसे ट्रांसफर हुए हैं उनका एकाउंट पर होल्ड लगा दिया।

Read More: Watch Video: पर्यटकों की थम गई सांसें, जब जंगल सफारी में बाघों ने घेर लिया बस को, मची अफरातफरी

जारी किया नोटिस
बैंक प्रबंधन अब ट्रांसफर हुए पैसों की वसूली में लगी हुई है। प्रबंधन ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालकों को नोटिस जारी कर भुगतान करने का निर्देश जारी किया। फिलहाल बैंक ने संचालकों के खातों में लेनदेन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

Read More: सटोरियों के अड्डे पर पुलिस की दबिश, फरार हुआ मध्यभारत का सबसे बड़ा खाइवाल, करोड़ों का लेखा-जोखा बरामद