नए ट्रैफिक नियम के खिलाफ ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल, नहीं मिलेगी कैब की सर्विस, कई स्कूल भी रहेंगे बंद | Transporters strike against new traffic rules

नए ट्रैफिक नियम के खिलाफ ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल, नहीं मिलेगी कैब की सर्विस, कई स्कूल भी रहेंगे बंद

नए ट्रैफिक नियम के खिलाफ ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल, नहीं मिलेगी कैब की सर्विस, कई स्कूल भी रहेंगे बंद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 19, 2019/2:40 am IST

नई दिल्ली। नए ट्रैफिक नियमों और भारी चालानों के खिलाफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने मोर्चा खोल दिया है। संघ ने आज एक दिवसीय हड़ताल का ऐलान किया है। ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के हड़ताल से दिल्ली एनसीआर के लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। उनके लिए आज सिर्फ मेट्रो का ही आसरा रहेगा।

पढ़ें- भारत में बने तेजस विमान में उड़ान भरेंगे राजनाथ सिंह, ऐसा करने वाले पहले रक्ष..

वहीं परेशानी से बचने के लिए आज कई स्कूल ने भी बंद रखने का फैसला किया है। हालांकि सरकार की ओर से कोई गाइड लाइन अभी जारी नहीं किया गया है। लेकिन प्राइवेट ऑपरेटरों के हड़ताल में जाने से कई बसें स्कूल नहीं पहुंचेंगी। इसलिए स्कूलों ने बंद रखने का फैसला किया है।

पढ़ें- मोदी कैबिनेट की अहम बैठक, रेलवे कर्मचारियों को बोनस सहित इन प्रस्ता…

गौरतलब है नए मोटर व्हीकल एक्ट का देश भर के अलग-अलग राज्यों में भी विरोध हो रहा है। राज्य सरकारें भी इसे पूरी तरह से लागू करने से दूरी बनाई हुई है। हड़ताल का आह्वान करने वाले संगठन यूएफटीए में ट्रक, बस, ऑटो, टेम्पो, मेक्सी कैब और टैक्सियों का दिल्ली/एनसीआर में प्रतिनिधित्व करने वाले 41 यूनियन और संघ शामिल हैं।

पढ़ें- मंदिर में आना मना है, दिग्विजय सिंह के खिलाफ पोस्टर वार

हनी ट्रैप का खुलासा

 

 
Flowers