यात्री ने रेल मंत्री से बहन के लिए ट्विटर पर मांगी मदद, तत्काल हुई कार्रवाई

 Edited By: Renu Nandi

Published on 14 Mar 2019 03:15 PM, Updated On 14 Mar 2019 03:15 PM

भोपाल।रेल मंत्री पीयूष गोयल अपने ट्विटर पर की गई करवाई के लिए अच्छी पहचान बनाए हुए हैं। ऐसा ही वाकिया उस वक्त देखने मिला जब भोपाल से नई दिल्ली जा रही एक लड़की को कुछ लड़के छेड़ रहे थे। जिसे देखते हुए लड़की के भाई ने रेल में ही बैठे हुए पीयूष गोयल को ट्वीट किया जिसमें लिखा मेरी बहन को बचा लो। दरअसल विशाखापट्टनम से नई दिल्ली जा रही रेल संख्या 22415 सुपरफास्ट एक्सप्रेस में एक युवती भोपाल से नई दिल्ली के लिए सफर कर रही थी। इस दौरान ट्रेन के 3 3 एसी कोच में कुछ लड़के शराब के नशे में आ कर लड़की से छेड़छाड़ करने लगे।

 

जिसे देखकर लड़की के भाई ने रेल मंत्री को ट्वीट पर लिखा कि मेरी बहन ट्रेन नंबर 22415 में सफर कर रही है. उसकी बर्थ पर छह लोग ड्रिंक कर रहे हैं और उससे छेड़छाड़ रहे हैं. मैं रांची में हूं और हेल्पलेस हूं.सर आपकी मदद की बेहद जरुरत है।


इस ट्वीट के बाद रेल मंत्री के ट्विटर से एसपी जीआरपी आगरा को तत्काल निर्देशित किया गया. वहां से भी युवक को ट्वीट कर बताया गया कि, आप चिंता ना करें आपकी मदद के लिए निरीक्षक जीआरपी आगरा कैंट 9454404418 को निर्देशित कर दिया गया है। इसके बाद जीआरपी हरकत में आ गई और आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर कोच में जाकर शराबियों को पकड़ लिया।

Web Title : Traveler Twitter for railway minister on sister help

जरूर देखिये