बाल-बाल बचे विधायक मनोज मंडावी, चलती कार पर गिरा पेड़ | tree fall down in car of MLA Manoj Mandavi

बाल-बाल बचे विधायक मनोज मंडावी, चलती कार पर गिरा पेड़

बाल-बाल बचे विधायक मनोज मंडावी, चलती कार पर गिरा पेड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : May 21, 2019/12:04 pm IST

भानुप्रतापपुर: कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर इलाके से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि विधायक मनोज मंडावी अपने क्षेत्र के दौरे से लौट रहे थे, इसी दौरान उनकी गाड़ी पर सड़क किनारे लगा पेड़ गिर गया। हालांकि इस हादसे से विधायक मंडावी को कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पेड़ हटाकर उन्हें रवाना किया।

Read More: केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक शुरू, प्रधानमंत्री सहित कई बड़े नेता पहुंचे मुख्यालय

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा कोरर रोड पर हुआ। बताया जा रहा है कि विधायक मनोज मंडावी मंगलवार को अपने क्षेत्र के दौरे से लौट रहे थे। इसी दौरान कोरर के पास उनके कार के बोनट पर एक पेड़ की शाखा गिर गई। इस घटना से कार का लगभग सामने का हिस्सा पेड़ के निचे दब गया था।

Read More: चौतरफा बवाल के बाद विवेक ओबेराय ने मांगी माफी, डिलीट किया पोस्ट, अमिताभ बच्चन ने दी ये नसीहत

​हालांकि इस हादसे के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर पेड़ हटा लिया था, लेकिन लगभग 1 घंटे तक सड़क जाम रहा। दोनों ओर आने-जाने वाले वाहनों की लंबी कतार लग गई। पेड़ हटाने के बाद पहले विधायक मंडावी को रवाना किया गया, जिसके बाद एक-एक कर सभी वाहनो को भी रवाना किया गया।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/JpKbYjGC_ko” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>