टैटू में ट्रेंड कर रहा 'मैं भी चौकीदार हूं', बीजेपी समर्थकों ने शुरु किया अभियान | Trending in tattoo main bhee chaukeedaar hoon the campaign launched by BJP supporters

टैटू में ट्रेंड कर रहा ‘मैं भी चौकीदार हूं’, बीजेपी समर्थकों ने शुरु किया अभियान

टैटू में ट्रेंड कर रहा 'मैं भी चौकीदार हूं', बीजेपी समर्थकों ने शुरु किया अभियान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : March 17, 2019/1:29 pm IST

भोपाल। राहुल गांधी के चौकीदार चोर है कि नारे को हवा देने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर चौकीदार नरेंद्र मोदी कर लिया है। पीएम मोदी के मैं चौकीदार हूं की तर्ज पर अब बीजेपी के तमाम छोटे-बड़े नेताओं में चौकीदार बनने की होड़ शुरू हो गई है। राजधानी भोपाल में भी बीजेपी के बड़े नेताओं ने ‘मैं भी चौकीदार हूं,’ अभियान शुरु किया है।

ये भी पढ़ें-बीजेपी ने जारी की आंध्र प्रदेश और अरूणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के उम्मीवारों की सूची

बीजेपी कार्यकर्ता और मोदी समर्थक ‘मैं भी चौकीदार हूं,’ अभियान सोशल मीडिया के बाद अब घर घर जनता के बीच ले जाने की तैयारी में है ।भोपाल में मशहूर टैटू आर्टिस्ट हैरी ने इस अभियान से जुड़कर लोकसभा चुनाव तक ‘मैं भी चौकीदार हूं,’ अभियान के साथ पीएम मोदी की तस्वीर का टैटू मुफ्त बनाने का फैसला फैसला किया है। इस अभियान के पहले दिन बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने हाथ पर मैं हूं चौकीदार गुदवा कर नरेंद्र मोदी के अभियान का समर्थन किया । बीजेपी समर्थकों ने अब टैटू के जरिए युवाओं को लुभाने का प्रयास शुरु कर दिया है।

 
Flowers