तृणमूल कांग्रेस ने राज्य के विशेष पर्यवेक्षक की टिप्पणी पर जताया ऐतराज, अजय वी. नायक ने इस राज्य से की थी पश्चिम बंगाल की तुलना

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 20 Apr 2019 10:14 PM, Updated On 20 Apr 2019 10:02 PM

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के विशेष पर्यवेक्षक अजय वी. नायक के एक स्टेटमेंट के खिलाफ टीएमसी ने भारत के चुनाव आयोग को शिकायत की है। अपने पत्र में टीएमसी ने पर्यवेक्षक के स्टेटमेंट पर आपत्ति जताते हुए लिखा है कि बीते दूसरे चरण के चुनाव में रिकॉर्ड वोटिंग के बावजूद अजय वी. नायक की इस तरह की टिप्पणियां आपत्तिजनक हैं।

ये भी पढ़ें- राकेश सिन्हा के बयान पर वित्त मंत्री तरुण भानोत का पलटवार, कहा- बीज...

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में बंगाल के लिए विशेष पर्यवेक्षक अजय वी. नायक ने बंगाल में दूसरे चरण में हुई हिंसा पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि 'बंगाल की वर्तमान स्थिति ऐसी है जैसे बिहार में 10 साल पहले हुआ करती थी यहां सब कुछ ठीक नहीं है । पश्चिम बंगाल के विशेष पर्यवेक्षक अजय वी. नायक की इसी टिप्पणी पर टीएमसी ने चुनाव आयोग को शिकायती पत्र लिखा है।

ये भी पढ़ें- साध्वी को नहीं मिली रोड शो की अनुमति, कांग्रेस विधायक ने दिग्विजय स...

बता दें कि इसी सप्ताह निर्वाचन आयोग ने बिहार के पूर्व मुख्य निर्वाचन अधिकारी(सीईओ) अजय वी. नायक को पश्चिम बंगाल का विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। अजय वी. नायक 1984 बैच के एक सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी हैं। जिन्हें पश्चिम बंगाल का विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त कर निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने और उसकी रिपोर्ट देने के लिए नियुक्त किया गया है।

Web Title : Trinamool Congress expresses comments on the remarks of the state's special observer Ajay V. Nayak has compared to West Bengal To 10 years ago from Bihar

जरूर देखिये