पुलिसिया पूछताछ से परेशान शख्स ने पुलिस चौकी में ही पी लिया एसिड, थाना प्रभारी सहित 3 लाइन अटैच | Troubled by police interrogation, the person drank acid in the police post itself

पुलिसिया पूछताछ से परेशान शख्स ने पुलिस चौकी में ही पी लिया एसिड, थाना प्रभारी सहित 3 लाइन अटैच

पुलिसिया पूछताछ से परेशान शख्स ने पुलिस चौकी में ही पी लिया एसिड, थाना प्रभारी सहित 3 लाइन अटैच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : November 20, 2019/11:21 am IST

इंदौर। पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए क्षिप्रा थाना क्षेत्र के मांगलिया चौकी लाये गए एक शख्स ने चौकी में ही एसिड पी लिया। इन्द्रीश नामक शख्स ने पुलिस चौकी में एसिड पी लिया, जिसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें — प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सभी जिला अध्यक्षों की बैठक बुलाई, दिल्ली में आंदोलन को लेकर बनेगी रणनीति

मामले की जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक ने चौकी प्रभारी रविन्द्र भदौरिया, क्षिप्रा थाना प्रभारी मोहन जाट समेत आरक्षक सत्येंद्र को लाइन अटैच कर दिया है।

यह भी पढ़ें — जोगी ने साधा राज्य सरकार पर निशाना, भीमा मंडावी केस की एनआईए जांच में सरकार को क्यों है आपत्ति

मामले में जानकारी मिली है कि अवैध तौर पर थाने पर रखकर युवक से पुलिस पूछताछ कर रही थी। जहां पूछताछ के बाद परेशान शख्स ने चौकी में रखा एसिड पी लिया, जिसके बाद पहुंचे पुलिस अधिकारी ने गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में युवक को भर्ती किया है।

यह भी पढ़ें — शिवसेना में बड़ी फूट, नाराज 17 विधायकों को मनाने पहुंचे मनोहर जोशी, नाराजगी का ये है कारण

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/8aVjTymi3Ks?list=TLPQMjAxMTIwMTkVbl6hxRM-XA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>