मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग ने पहले छोड़ी पढाई, फिर भी नहीं थमा आंतक तो खुद को कर दिया आग के हवाले, हुई मौत | Troubled manipulation of minor, the minor left studies first, yet did not stop the terror, gave himself to fire, died

मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग ने पहले छोड़ी पढाई, फिर भी नहीं थमा आंतक तो खुद को कर दिया आग के हवाले, हुई मौत

मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग ने पहले छोड़ी पढाई, फिर भी नहीं थमा आंतक तो खुद को कर दिया आग के हवाले, हुई मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 26, 2019/12:09 pm IST

भिण्ड। मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान एक नाबालिग लड़की ने कैरोसिन डालकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही परिजनों की शिकायत पर मार्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें — महाकाल मंदिर में की गई धनतेरस की महापूजा, शामिल हुए प्रशासनिक अधिकारी

दरअसल देहात थाना क्षेत्र के मानपुरा गांव में रहने बाली एक 17 साल की नाबालिग लड़की अपने ही गांव के मनचले लड़के से परेशान थी। मनचले लड़के आए दिन छेड़खानी करते थे। जिसकी शिकायत कई बार परिजनों से की। परिजनों ने मामला पंचायत लगाकर निपटा लिया था। लेकिन मनचलों का आतंक खत्म नही हुआ। परिजनों की माने तो गांव के कुछ लड़कों ने लड़की से बात करने के लिए एक मोवाइल फोन भी छत पर फेककर दिया था।

यह भी पढ़ें — ऐसे नेता जो कभी सायकिल पर बेचीं थी ​सब्जियां, पीएम मोदी से भी हैं समानताएं, फिर बनेंगे इस राज्य के सीएम

मनचलों की छेड़खानी का आलम यह था कि लड़की ने इसी साल हायर सेकेंडरी परीक्षा पास करने के बाद पढाई भी छोड़ दी थी। परिजनों की माने तो यही वजह होने के कारण उसकी लड़की ने मौत को गले लगा लिया। लड़की ने घर के अंदर कमरे का दरवाजा बंद कर कैरोसिन डालकर आग लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया। साथ ही परिजनों के बायानों के आधार पर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें — अब ठाकरे निवास के बाहर लगा नया पोस्टर, लिखा- ‘सीएम महाराष्ट्र केवल आदित्य ठाकरे’