कर्ज से परेशान फिर एक किसान ने की आत्महत्या, खेत में फंदे से लटका मिला शव | Troubled over debt, a farmer commits suicide, dead body found hanging in the field

कर्ज से परेशान फिर एक किसान ने की आत्महत्या, खेत में फंदे से लटका मिला शव

कर्ज से परेशान फिर एक किसान ने की आत्महत्या, खेत में फंदे से लटका मिला शव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 20, 2020/2:25 pm IST

सागर। बीते दस दिनों में रहली विधानसभा में कर्ज से परेशान किसान द्वारा आत्महत्या करने का तीसरा मामला सामने आया है। रहली के पटना बुजुर्ग गांव में एक किसान ने कर्ज से परेशान होकर खेत में पेड़ पर रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किसान कर्ज से परेशान था, किसान को साहूकार लगातार परेशान कर रहे थे और साथ ही किसान बेटियों के शादी के लिए भी चिंतित था। लेकिन फसल खराब होने से किसान निराश हो गया और अपनी जान दे दी।

ये भी पढ़ें:मरवाही उपचुनाव के बीच विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने का BJP ने किया विरोध, मुख्य निर्वाचन पदाधिकार…

किसानों द्वारा आत्महत्या किए जाने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है, ऐसे ही एक किसान ने कर्ज से परेशान होकर खेत में जाकर आत्महत्या कर ली, किसान का शव खेत में पेड़ से लटका हुआ मिला। बीते दस दिनों में रहली विधानसभा में कर्ज से परेशान किसान द्वारा आत्महत्या करने की यह तीसरा मामला सामने आया है, रहली के पटना बुजुर्ग गांव में एक किसान सुखदेव कुर्मी ने कर्ज से परेशान होकर खेत में पेड़ पर रस्सी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव बोले- छत्तीसगढ़ में खुलेंगे चार नए VRDL …

परिवार वालों के मुताबिक किसान कर्ज से परेशान था, किसान को साहूकार लगातार परेशान कर रहे थे और साथ ही किसान बेटियों के शादी के लिए भी चिंतित था लेकिन फसल खराब होने से किसान निराश हो गया और अपनी जान दे दी, इस पूरे मामले में एसडीएम रहली का कहना है तहसीलदार को जांच के निर्देशित दिए है ।

 
Flowers