अभनपुर रोड पर ट्रक और कार में आमने सामने हुई भिड़ंत, घंटों कार में फंसे रहे दंपति, बाल-बाल बची जान | Truck and car collided on Abhanpur road, couple trapped in car for hours, narrowly saved their lives

अभनपुर रोड पर ट्रक और कार में आमने सामने हुई भिड़ंत, घंटों कार में फंसे रहे दंपति, बाल-बाल बची जान

अभनपुर रोड पर ट्रक और कार में आमने सामने हुई भिड़ंत, घंटों कार में फंसे रहे दंपति, बाल-बाल बची जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 20, 2021/1:51 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में आधी रात निमोरा, अभनपुर रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत 2 बच्चे गंभीर घायल हो गए। तेज रफ्तार ट्रक ने ओवर टेक करते समय सामने से आ रही आल्टो कार को टक्कर मारी। जिससे कार पेड़ और ट्रक में फंस गई। कार में सवार पति-पत्नी कई घंटे फंसे रहे। जिन्हें कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। घटना के बाद से ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

Read More News: भारत और इंग्लैंड महिला टेस्ट मैच के अंतिम दिन का स्कोर

बताया जा रहा है कि हादसा देर रात करीब साढ़े 12 बजे रायपुर अभनपुर रोड पर निमोरा तिराहे पर हुआ। ऑल्टो कार सवार पति-पत्नी अपने दो बच्चों के साथ ढाबे से खाना खाकर घर के लिए निकले थे। निमोरा तिराहे के पास रायपुर से जगदलपुर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ओवरटेक करता हुए आल्टो कार को अपनी चपेट में लेते हुए ट्रक और पेड़ के बीच मे फंस गई।

Read More News:  कांप उठी देखने वालों की रूह, अनियंत्रित ट्रक ने दो बच्चों सहित 4 को कुचला, 7 लोग हुए घायल 

जिससे उसमे आगे बैठे रायपुरा निवासी आशुतोष योगी और उनकी पत्नी पिंकी योगी बुरी तरह फंस गए। मौके पर पहुंची राखी थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कार की पिछली सीट पर बैठे दो बच्चों को बाहर निकालकर उनके घर पहुंचवाया।

Read More News:  बाल विवाह कानूनन अपराध है, लेकिन यहां पुलिसवालों ने थाने में ही करा दी नाबालिग की शादी! जानिए क्या है माजरा 

कार की अगली सीट में फंसे पति पत्नी को करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी और 2 क्रेन की मदद से पूरा ट्रक ख़ाली कर कार से निकाला गया। कार सवार रायपुरा निवासी मंत्रालय में आईटी विभाग में पदस्थ आशुतोष योगी अपनी पत्नी पिंकी और 2 बच्चों के साथ ढाबे से डिनर करके वापस रायपुर आ रहे थे। फिलहाल राखी थाना पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को निकालकर अस्पताल रवाना किया और ट्रक जब्तकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Read More News: narayanpur naxal attack 2021: DRG जवानों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो नक्सलियों को किया ढेर