तेज रफ्तार ट्रक पुलिस अधीक्षक के बंगले में घुसा, आधी रात मच गया हड़कंप | Truck Entered in bungalow of the superintendent of police

तेज रफ्तार ट्रक पुलिस अधीक्षक के बंगले में घुसा, आधी रात मच गया हड़कंप

तेज रफ्तार ट्रक पुलिस अधीक्षक के बंगले में घुसा, आधी रात मच गया हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 25, 2019/11:05 am IST

मुरैना। एमएस रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिस अधीक्षक के बगंले घुस गया। हालांकि घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। घटना स्थल पर मौजूद सुरक्षा कर्मी ने आरोपी ट्रक चालक को दबोच लिया।

Read More News:तीन सचिव का ट्रांसफर, जागेश्वर कुमार कौशल को पाठ्य पुस्तक निगम का अ…

रविवार-सोमवार की देर रात्रि गिट्टी से भरा एक अनियंत्रित डम्फर पुलिस अधीक्षक के बंगले में जा घुस गया। डम्फर सामने से आ रही एक स्काॅर्पियो गाड़ी को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुआ था। बताया जाता है कि गिट्टी से भरा एक डम्फर रात डेढ़ बजे शहर की ओर आ रहा था। डम्फर पुलिस अधीक्षक बंगला के सामने से होकर गुजर रहा था। उसी समय अचानक एक स्काॅर्पियो गाड़ी सामने आ गई।

Read More  News:ATP मशीन से 45 लाख की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, देखें व.

गाड़ी को बचाने के चक्कर में डम्फर चालक ने अपनी वाहन को पुलिस अधीक्षक बंगले की ओर मोड़ा। लेकिन वहां पर पहिया नाले में चला गया। जिस वजह से डम्फर बंगले की बाउंड्री पर पलट गया। गनीमत रही कि इस हादसे मेें किसी को कोई चोट नहीं आई।

उधर बंगले पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने डम्फर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। हालांकि एक बड़ा हादसा होने से टल गया है। वहीं, हादसा दिन में होता तो बड़ा हादसा भी हो सकता था।

Read More News:सीएम भूपेश बघेल ने पेश किया लगभग 5 हजार करोड़ का अनुपूरक बजट, कल हो.

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/c0ApxeRK0vI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>