चंदन की लकड़ी से भरा ट्रक जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार | Truck filled with sandalwood seized Two accused arrested

चंदन की लकड़ी से भरा ट्रक जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

चंदन की लकड़ी से भरा ट्रक जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 17, 2019/2:46 am IST

धार। जिले के धामनोद थाना क्षेत्र के तहत आने वाले खलघाट में राजस्व सूचना निदेशालय इंदौर और फॉरेस्ट विभाग धार की टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए करोड़ों रुपए की चंदन की लकड़ियों से भरा एक ट्रक पकड़ा है।

ये भी पढ़ें- चालान का डर दिखाकर ट्रैफिक पुलिस ने मांगी रिश्वत, अधिकारी ने लगाई फ…

टीम को जानकारी मिली थी कि चैन्नई की ओर से अवैध रूप से करोड़ों रुपए की चंदन की लकड़ी लाई जा रही है, जिसके बाद धामनोद के खलघाट टोल टैक्स पर कार्रवाई करते हुए करोड़ों रुपए की चंदन की लकड़ियों सहित ट्रक को जब्त कर लिया है। इस मामले में दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें- सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, वाट्सएप के जरिए हुआ सौदा, पुलिस ग्राहक बनक…

गिरफ्त में आए दोनों आरोपी चेन्नई के बताए जा रहे हैं। कार्रवाई करने वाली टीम को पकड़े गए आरोपियों के पूछताछ में भाषा की वजह से काफी दिकिकतों का साना करना पड़ रहा है । फिलहाल अभी ये पता नहीं चल पाया है कि लकड़ी कहां से कहां ले जाई जा रही थी। आरोपियों से जानकारी जुटाने के लिए दुभाषिए को बुलाया गया है, जिससे उनकी भाषा को समझ कर सूचनाएं विभाग को दीं जा सकें।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube-nocookie.com/embed/4YjaknsLl0k?start=1″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>