हैदराबाद रेप कांड को लेकर ट्रक ड्राइवरों पर बयान राखी सावंत को पड़ गया भारी, एसोसिएशन ने थाने में की ​शिकायत | Truck-tailor association complaint against rakhi sawanat

हैदराबाद रेप कांड को लेकर ट्रक ड्राइवरों पर बयान राखी सावंत को पड़ गया भारी, एसोसिएशन ने थाने में की ​शिकायत

हैदराबाद रेप कांड को लेकर ट्रक ड्राइवरों पर बयान राखी सावंत को पड़ गया भारी, एसोसिएशन ने थाने में की ​शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : December 11, 2019/10:53 am IST

भिलाई: हैदराबाद में महिला डॉक्टर से रेप और जिंदा जलाने के मामले को लेकर राखी सावंत द्वारा दिए बयान को लेकर भिलाई के ट्रक ड्राइवरों ने नाराजगी जताई है। राखी सावंत के बयान को लेकर छत्तीसगढ़ ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने उनके खिलाफ शिकातय दर्ज कराई है। साथ ही एसोसिएशन ने सुपेला पुलिस को पत्र लिखकर राखी सावंत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Read More: जंगल सफारी में बीमार शावक की मौत, प्रबंधन पर लगा इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप के बाद राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडिया शेयर करते हुए कहा था कि महिला डॉक्टर के गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। इस दौरान राखी सावंत ने सभी को सलाह दी है कि कोई भी किसी भी कीमत पर हाईवे पर ना रुकें। अपनी गाड़ी का पेट्रोल चेक करके चलें ताकि आधे रास्ते में गाड़ी बंद ना पड़े। राखी आरोपी ट्रक ड्राइवरों को बुरी तरह गाली देती दिखीं। वीडियो में राखी ने पुलिस से इन आरोपियों को फांसी देने की अपील की है और इसके साथ ही ये भी कहा कि अगर फांसी नहीं दी जा सकती तो इन्हें तालिबानी सजा दें। उन्होंने न्याय के लिए पीएम मोदी और पुलिस डिपार्टमेंट से गुहार लगाई है।

Read More: लाखों स्मार्ट फोन पर अगले महीने बंद हो जाएगा वाट्सअप, न होगा रजिस्ट्रेशन, न वेरिफिकेशन