दिल्ली के आबकारी टीम की निगरानी में था ट्रक, 1 करोड़ का गांजा जब्त | Truck was under the supervision of Excise team of Delhi, 1 crore hemp seized

दिल्ली के आबकारी टीम की निगरानी में था ट्रक, 1 करोड़ का गांजा जब्त

दिल्ली के आबकारी टीम की निगरानी में था ट्रक, 1 करोड़ का गांजा जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : November 1, 2019/3:15 am IST

जांजगीर चांपा, छत्तीसगढ़। चारामा थाना क्षेत्र में दिल्ली से पहुंची केंद्रीय आबकारी विभाग की टीम ने एनएच 30 के किनारे खड़े एक कंटेनर ट्रक से 12 लाख रुपये का गांजा बरामद किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली की यह टीम उक्त वाहन का लागातार पिछले बहुत दिनों से निगरानी कर रही थी।

पढ़ें- रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद ​उप निरीक्षक को किया गया लाइन अटैच

अंतर्राष्ट्रीय बाजार मे इसकी कीमत 1 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इस मामले में अज्ञात आरोपी फरार बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय आबकारी विभाग की डिप्टी कमिश्नर के नेतृत्व में 6 सदस्यों की टीम ने चारामा के पास nh 30 बाबू कोहका के पास सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक यूपी 38 टी 4510 में छुपाकर रखे गए 850kg गांजा जप्त किया है।

पढ़ें- कभी नही देखी होगी ऐसी गुंडागर्दी, प्रेम का रिश्ता ठुकराने पर कॉलेज ..

हालांकि पूरी घटना क्रम को गोपनीय रखते हुए इस टीम ने वहाराम थाने में पूरी कार्यवाही को अंजाम दिया यूपी नंबर की इस गाड़ी में ओडिशा से जगदलपुर के रास्ते गांजा up ले जाए जाने की आशंका जताई जा रही है।

पढ़ें- हॉस्टल से घर लौट रही छात्रा को अगवा कर जंगल ले गए 5 नकाबपोश, और फिर…

श्मशान में घंटों रखा रहा शव

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xD2h4HivAH0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>