दोस्त को शराब पिलाकर पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, एक आरोपी गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी | Trying to rape a wife by giving alcohol to friend One accused arrested and search for another continues

दोस्त को शराब पिलाकर पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, एक आरोपी गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी

दोस्त को शराब पिलाकर पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, एक आरोपी गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : January 4, 2020/12:13 pm IST

राजिम। दोस्त की पत्नी के साथ गैंगरेप का प्रयास करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि दूसरा अभी भी फरार है। मामला राजिम थाना क्षेत्र के ग्राम बकली का है । दोनों आरोपी फिरोज सतनामी व मुकेश मानिकपुरी और पीड़िता का पति आपस में दोस्त हैं।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस सेवा दल की बुकलेट का दावा, कहा- सावरकर गोडसे के बीच था समल…

बुधवार रात तीनों ने राजिम में जमकर शराब पी, इसके बाद पीड़िता का पति बेसुध हो गया, जिसके बाद दोनों आरोपी उसे छोड़ने उसके घर गए। घर पर उसकी पत्नी को देखकर दोनों आरोपी की नीयत खराब हो गई। दोनों ने पहले तो पीड़िता से पानी मांगा और जब पीड़िता पानी लेने भीतर गई तो एक आरोपी मुकेश, दरवाजे पर पहरेदारी के लिए बैठ गया।

ये भी पढ़ें- डांसर सपना चौधरी के खिलाफ इस मामले में दर्ज हुई FIR, पुलिस बोली- का…

वहीं दूसरा आरोपी फिरोज ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की कोशिश की, पीड़िता ने किसी तरह खुद को उसके चंगुल से छुड़ाकर मकान के अन्य ल कमरे में सो रही वृद्ध नानी को उठाया। पीड़िता के जोर-जोर से चिल्लाने पर दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। पीड़िता ने राजिम थाने पहुंचकर आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/D_SkZqmcaBQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers