बीजेपी का कांग्रेस पर हमला- 10 जनपथ के कहने पर हो रही है बिचौलिए मिशेल को बचाने की कोशिश | trying to save the middleman Michelle is on signal of 10 Janpath

बीजेपी का कांग्रेस पर हमला- 10 जनपथ के कहने पर हो रही है बिचौलिए मिशेल को बचाने की कोशिश

बीजेपी का कांग्रेस पर हमला- 10 जनपथ के कहने पर हो रही है बिचौलिए मिशेल को बचाने की कोशिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : December 6, 2018/11:10 am IST

नई दिल्ली। अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर डील में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को भारत लाए जाने के बाद से ही भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रही है। गुरुवार को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि मिशेल के भारत आने कांग्रेस की नींद उड़ गई है। उन्होंने कहा कि पात्रा ने कहा कि मोदी सरकार की कोशिश से मिशेल को भारत लाया जा सका है, लेकिन मिशेल के भारत आने से कांग्रेस को बहुत दुख हुआ है।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि मिशेल मामले पर कांग्रेस की बौखलाहट ने उसका दोहरा चेहरा सबके सामने ला दिया है। बीजेपी ने आरोप लगाया कि 10 जनपथ के कहने पर मिशेल को बचाने की कोशिश की जा रही है। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के वकील ही बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अल्जो जोसफ के मिशेला का केस लड़ने पर सवाल उठाते हुए कहा जोसफ को ‘किसी’ ने केस लड़ने को कहा। आखिर यह ‘किसी’ कौन है? क्रिश्चियन मिशेल मामले से जुड़े एक वकील को पार्टी से बाहर करना, कांग्रेस का महज एक ड्रामा है।

यह भी पढ़ें : पवैया का बड़ा बयान, कहा- लाखों कारसेवकों ने ढहाई थी बाबरी मस्जिद, मैं मुख्य आरोपी था 

पात्रा ने कहा कि अल्जो जोसेफ के अलावा मिशेल मामले की पैरवी कर रहे दो अन्य वकीलों का भी कांग्रेस से संबंध है। अधिवक्ता विष्णु शंकर केरल कांग्रेस नेता के बेटे हैं, जबकि श्रीराम प्रकट एनएसयूआई के सदस्य रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि तीनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वकील सलमान खुर्शीद व कपिल सिब्बल के आधीन काम कर चुके हैं।

 
Flowers