चौकी के सामने पोस्ट ऑफिस में चोरी की कोशिश, पुलिस ने दर्ज नहीं किया मामला, महीनों से बंद पड़े हैं सीसीटीवी | Trying to steal at the post office in front of the police checkpoint

चौकी के सामने पोस्ट ऑफिस में चोरी की कोशिश, पुलिस ने दर्ज नहीं किया मामला, महीनों से बंद पड़े हैं सीसीटीवी

चौकी के सामने पोस्ट ऑफिस में चोरी की कोशिश, पुलिस ने दर्ज नहीं किया मामला, महीनों से बंद पड़े हैं सीसीटीवी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 17, 2019/2:45 pm IST

जबलपुर । जिले के पाटन क्षेत्र की पुलिस चौकी के ठीक सामने स्थित पोस्ट ऑफिस में चोरों ने रात में धावा बोल दिया । चोरों ने पोस्ट ऑफिस के ताले तोड़कर पूरा ऑफिस तहस-नहस कर दिया । पोस्ट ऑफिस में कोई कैश न होने की वजह से चोरों के मंसूबो पर तो पानी फिर गया लेकिन चौकी के सामने हुई इस वारदात को पुलिस नहीं देख पाई तो फिर इलाके का भगवान ही मालिक है।

ये भी पढ़ें- बैंक कर्मी से 6 लाख की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

सुब जब कर्मचारी पोस्ट ऑफिस पहुंचे तब घटना की जानकारी सभी को लगी। कर्मचारियों ने चोरी की घटना की जानकारी चौकी कर्मियों को भी दी लेकिन जांच के लिए कोई पुलिस का अधिकारी पोस्ट ऑफिस नहीं पहुंचा। पाटन पुलिस ने भी इस मामले में कुछ बोलने से किनारा कर लिया है।

ये भी पढ़ें- उच्च न्यायालय ने प्रशासन को लगाई कड़ी फटकार, पहाड़ से बिना भेदभाव धार्मिक स्थल हटाने के दिए

पोस्ट ऑफिस कर्मियों ने खुद के प्रयास से जब चौराहे में नगर परिषद द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरे खंगालने की कोशिश की तो जानकारी लगी कि सीसीटीवी भी महीनों से बंद पड़े हैं। चोरों के संबंध में फिलहाल कोई जानकारी नहीं लगी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/R_el3MDFqJE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>