दिल्ली दौरे से लौटे पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव, झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात... | TS Singh Deo 's Latest Statement on Jharakhand Assembly Election 2019

दिल्ली दौरे से लौटे पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव, झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात…

दिल्ली दौरे से लौटे पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव, झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 8, 2019/12:51 am IST

रायपुर: झारखंड विधानसभा चुनाव का ऐलान होने के बाद राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर नेताओं की बैठक बुलाई थी। बैठक में झारखंड कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमेन टीएस सिंहदेव भी शामिल हुए। बैठक के बाद गुरुवार को सिंहदेव रायपुर लौटे। रायपुर लौटते ही उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है।

Read More: मंत्री के बेटे ने दी विजयवर्गीय पिता-पुत्र को चुनौती, कहा- शहर में आने से रोककर बताएं

मीडिया से बात करते हुए सिंहदेव ने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में दिल्ली में आयोजित बैठक में शामिल होने के बाद टी एस सिंहदेव गुरुवार रात को रायपुर लौटे। दिल्ली में हुई बैठक के बारे में जानकारी देते हुए सिंहदेव ने बताया की पहले चरण को लेकर चुनाव की लगभग सभी तैयारी हो चुकी है।

Read More: जोगी जाति मामले में हाई पावर कमेटी की रिपोर्ट पेश, हाईकोर्ट में कल भी जारी रहेगी सुनवाई

झारखंड में कांग्रेस जेएमएम के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाह रही है। इसके लिए बातचीत भी जा रही है, लेकिन अंत में अगर गठबंधन नहीं भी हुआतो फिर कांग्रेस सभी सिटों पर अपने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारेंगी। झारखंड में भाजपा के प्रदर्शन पर सिंहदेव ने कहा की लोकसभा चुनाव के बाद सभी जगह भाजपा का प्रदर्शन गिर रहा है, क्योंकी केंद्र में उनकी सरकार की विफल हो रही है।

Read More: SAF जवानों को लेकर जा रहा वाहन पलटा, आधा दर्जन जवान घायल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/s7LyKiCOnFI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers