TS Singhdeo: | टीएस सिंहदेव ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर कुलियों से की मुलाकात, घोषणा पत्र के लिए मांगा सुझाव

टीएस सिंहदेव ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर कुलियों से की मुलाकात, घोषणा पत्र के लिए मांगा सुझाव

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 15 Oct 2018 12:16 PM, Updated On 15 Oct 2018 12:16 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष कांग्रेस के टीएस सिंहदेव सोमवार को प्रदेश के कई सामाजिक और व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर रहे हैं। वे कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र के संबंध में उनकी मांगों को लेकर उनसे बात कर रहे हैं। 

पढ़ें- राहुल गांधी का दो दिवसीय मध्यप्रदेश दौरा, रोड शो के साथ करेंगे कई सभाएं

इसी सिलसिले में टीएस सिंहदेव रेलवे स्टेशन पहुंचकर कुलियों से बातचीत कर उनसे उनकी मांगो अपने घोषणापत्र में शामिल करने का आश्वासन दे रहे हैं। इससे पहले सिंहदेव मरीन ड्राइव और गांधी उद्यान में भी लोगों से बातचीत की थी। सिंहदेव ने दशहरा के बाद 18 प्रत्यशियों की पहली लिस्ट जारी होने की बात कही। इसके साथ ही रामदयाल उइके के भाजपा में शामिल होने पर कहा कि उनकी गतिविधियां पहले से ही मालूम थी। सिंहदेव के मुताबिक उन्हें प्रत्याशी चयन के बारे में ज्यादा मालूम नहीं है। लेकिन करीब 70 सीटों पर प्रत्याशी तय हो गए हैं। 

पढ़ें- भिलाई स्टील प्लांट हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 14,इलाज के दौरान एक और कर्मी ने तोड़ा दम

आपको बतादें रविवार को सिंहदेव राजनांदगांव जिले के तुमड़ीबोड़ में थे, जहां उन्होंने किसान सम्मेलन में हजारों किसानों की उपस्थिति में प्रदेश की भाजपा सरकार को जमकर कोसा। किसानों के आंदोलन की ओर ध्यान न देने पर सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने इस बार कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया। यही नहीं, उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों का कर्जा माफ करने, किसानों को अप्राप्त बोनस को किश्तों में देने, किसानों को 5 हार्स पावर की बिजली मुफ्त में देने और 35 किलो चावल देने की घोषणा की। तुमड़ीबोड़ में आयोजित किसान सम्मेलन में नेता प्रतिपक्ष सिंहदेव के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री अरविंद नेताम, पूर्व मंत्री रविंद्र चौबे, धनेंद्र साहू और डोंगरगांव, खुज्जी के विधायकों के अलावा कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : TS Singhdeo:

जरूर देखिये