विधायक बृहस्पति सिंह के तबादलों के बयान पर टीएस सिंहदेव ने दी सफाई, रेणुका सिंह के लिए भी कही ये बात | TS Singhdev gave clarification on the statement of MLA Jupiter Singh's transfer, also said this for Renuka Singh

विधायक बृहस्पति सिंह के तबादलों के बयान पर टीएस सिंहदेव ने दी सफाई, रेणुका सिंह के लिए भी कही ये बात

विधायक बृहस्पति सिंह के तबादलों के बयान पर टीएस सिंहदेव ने दी सफाई, रेणुका सिंह के लिए भी कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : September 15, 2019/4:36 pm IST

अंबिकापुर। कांग्रेसी विधायकों और मंत्रियों के लगातार तीखे बयान बाजी के बाद अब उनके नेता बयानों को दुरुस्त करने में जुटे हुए हैं इसी कड़ी में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि नेताओं को बयान संयमित होकर देना चाहिए उन्होंने यह भी कहा कि कार्यपालिका न्यायपालिका और विधायिका के साथ मीडिया भी चौथा स्तंभ है। ऐसे में सभी स्तंभों को साथ में मिलकर काम करना होगा।

read more: सीएम के कुत्ते की मौत पर दो डॉक्टरों पर केस दर्ज, इलाज में लापरवाही बरतने का …

टीएस सिंहदेव ने विधायक बृहस्पति सिंह के तबादलों पर दिए गए बयान पर भी सफाई दी और कहा कि यह बयान ज्यादा मायने नहीं रखता क्योंकि पिछली सरकार में भी तबादले हुए थे और कोई कर्मचारी अधिकारी किसी विशेष पार्टी का नहीं हो सकता।

read more: नदी में नाव पलटने से बड़ा हादसा, अब तक 12 लोगों की मौत, 23 को बचाया…

इसके साथ ही मंत्री टीएस सिंह देव ने केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह के द्वारा प्रदेश में चल रहे मुख्यमंत्री के कुर्सी के क्रिकेट मैच के बयान पर कहा कि यह क्रिकेट मैच की बात रेणुका सिंह की ही हो सकती है क्योंकि कांग्रेस में कोई क्रिकेट नहीं चल रही । उन्होंने यह जरूर स्वीकार किया कि ढाई ढाई साल की बाद मुख्यमंत्री बनने के समय जरूर चर्चा में आई थी मगर यह पार्टी का अंदरूनी मामला है और कोई मुख्यमंत्री जन्म जन्मांतर तक मुख्यमंत्री नहीं रहता ऐसे में वर्तमान समय में भूपेश बघेल ही मुख्यमंत्री हैं।

read more: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 मैच पानी में धुला, खचाखच भरे स्टेडियम से निराश लौटे दर्शक

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि पार्टी के हाईकमान के साथ विधायकों ने हमें चुना है ऐसे में आगे कौन मुख्यमंत्री होगा यह पार्टी और हाईकमान का निर्णय है उन्होंने सारे आरोपों को इनकार करते हुए कहा कि कांग्रेस में सब कुछ ठीक चल रहा है और मुख्यमंत्री वर्तमान में भूपेश बघेल हैं और वही जिम्मेदारी उठा रहे हैं।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/N2BKIifzJSw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>