ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, प्रेग्नेंट हुई छात्रा तो शादी से किया इनकार | Tuition teacher attempt Rape with Student

ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, प्रेग्नेंट हुई छात्रा तो शादी से किया इनकार

ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, प्रेग्नेंट हुई छात्रा तो शादी से किया इनकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : September 4, 2019/11:44 am IST

टीकमगढ़: कोतवाली थाना क्षेत्र से ट्यूशन टीचर द्वारा छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। खबर है कि ट्यूशन टीचर शादी का झांसा देकर छात्रा को हवस का​ शिकार बनाया है। इस दौरान छात्रा गर्भवती हो गई। छात्रा के गर्भवती होने की जानकारी मिलने पर पहले तो शिक्षक ने गर्भपात कराने के लिए दबाव बनाया, लेकिन जब छात्रा नहीं मानी तो वह फरार हो गया। फिलहाल परिजनों की शिकयात के बाद कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

Read More: मंत्री कवासी लखमा की पहल से वापस मिली 29 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को नौकरी, कलेक्टर ने किया था बर्खास्त

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा घर के पास में ही रहने वाले शिक्षक लालबहादुर राजपूत के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी। इसी दौरान शिक्षक ने छात्रा से शादी करने की बात कहकर उससे अपनी हवस पूरी की। इसके बाद लंबे समय तक शिक्षक ट्यूशन के नाम पर छात्रा से हवस पूरी करता रहा।

Read More: मुख्यमंत्री ने शिक्षक दिवस पर गुरूजनों को दी शुभकामनाएं, 5 सितम्बर को आयोजित कई 

इसी दौरान शिक्षक को छात्रा ने बताया कि वह प्रेग्नेंट हो गई है। पहले तो लालबहादुर ने उसे गर्भपात कराने की बात कही, लेकिन जब वह नहीं मानी तो लालबहादुर शादी से मुकर गया। इसी बीच छात्रा ने एक बच्चे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी होते ही आरोपी शिक्षक फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी लालबहादुर फलहाल उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में है।

Read More: MP के सियासी संग्राम में शेरा की एंट्री, सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक को सता रही भविष्य की चिंता

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NQGe5FD_m60″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers