बीजेपी-कांग्रेस में ट्वीट वार, कहा- अटलजी कहते थे… जानिए पूरी बात

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 13 Apr 2019 02:56 PM, Updated On 13 Apr 2019 02:42 PM

रायपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ में बीजेपी कांग्रेस में ट्वीट वार का दौर जारी है। बीजेपी के ‘चौकीदार’ के जवाब में कांग्रेस नेताओं के ट्वीटर पर छोटा आदमी लिखे जाने पर अब बीजेपी ने पलटवार किया है।

बीजेपी ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘अटलजी कहते थे छोटे मन से कोई बड़ा नही होता। बड़े बनो दाऊ’। गौरतलब है कि भाजपा के 'चौकीदार मुहिम' का जवाब कांग्रेस ने 'छोटा आदमी' से दिया है। दरअसल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने इस मुहिम की शुरुआत की है। सीएम बघेल ने ट्विटर पर अपना प्रोफाइल नेम की जगह 'छोटा आदमी' लिखा है। इसके बाद पीसीसी के निर्देश पर कांग्रेस नेताओं ने ट्विटर पर अपना नाम 'छोटा आदमी' कर लिया है।

यह भी पढ़ें : ऑटो ने बाइक को मारी टक्कर, चार लोगों की दर्दनाक मौत 


बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम रमन के बयान पर ट्विटर पर अपना नाम छोटा आदमी रखा है। रमन ने सीएम पर बयान दिया था कि 'इतना छोटा आदमी, छोटे मन से छोटी-छोटी हरकतें करता है। ये सिर्फ मजाक का पात्र बनेगा'। रमन के इस बयान पर सीएम बघेल ने पलटवार किया और कहा, हां! मैं छोटा आदमी हूं, एक किसान का बेटा हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि मैं ऐसा ही रहूं हमेशा। ताकि बस्तर से लेकर सरगुजा तक और रायपुर से लेकर सुपेबेड़ा तक हर किसान, आदिवासी, युवा और आम जनता के बीच मैं सहज उपलब्ध रह सकूं। आप 'बड़े आदमी' बन गए थे। वह आपको ही मुबारक, रमनजी'।

Web Title : Tweet-wise in BJP-Congress said Atalji used to say... know everything

जरूर देखिये