सीएम और पूर्व सीएम के बीच ट्वीटर वार, दोनों ने लगाया एक—दूसरे पर ये आरोप...देखिए

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 18 Aug 2019 05:44 PM, Updated On 18 Aug 2019 05:44 PM

भोपाल। सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर पूर्व सीएम शिवराज सिंह पर निशाना साधा है। सीएम ने कहा कि यह वही मध्यप्रदेश है जो आपने मुझे बर्बादी की कगार पर लाकर सौंपा था। कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति, अपराध, दुष्कर्म, बेरोजगारी, कुपोषण, युवाओं की बेरोजगारी में नंबर वन बनाकर छोड़ा था।

read more: रायपुर नगर पालिक 70 वार्डों में विभाजित, ब्राह्मणपारा का नाम दोबारा जोड़ा गया.. देखिए

सीएम कमलनाथ ने आगे कहा है कि मैं आपके द्वारा सौंपी गई इस बदहाल व्यवस्था को दुरुस्त करने में पूरी तत्परता से लगा हूं। आपकी सरकार के समय लगे दागों को धोने में लगा हूं। आप विश्वास रखें, अगले 5 वर्ष में ऐसा मप्र बनाऊंगा कि आपको अपने 13 वर्ष के कार्यकाल पर शर्म आयेगी।

read more: त्रिपुरा के राज्यपाल रमेश बैस का रायपुर एयरपोर्ट में भव्य स्वागत, आ...

वहीं पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने मध्यप्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया है कि ''मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति यह हो गई है कि पत्रकार भी चाकू अड़ाकर लूट लिए जा रहे हैं। बेटियों के साथ दरिंदगी हो रही है। व्यापारी लूटे जा रहे हैं। चारों तरफ लूट मची है। कमलनाथ जी अब भी जागिए और इस अव्यवस्था को रोकिए।'' उन्होने कहा कि ''मध्यप्रदेश जंगलराज में परिवर्तित हो गया है। इतने जतन से हमने इसे शांति का टापू बनाया था। कमलनाथ के राज में अपराधी खुलकर खेल रहे हैं। मैं यह जंगलराज नहीं चलने दूँगा।''

Web Title : Tweeter war between CM and former CM, both accuse each other ... See

जरूर देखिये