जुड़वा भाई मर्डर केस, मास्टर माइंड सहित 6 गिरफ्तार, फिरौती के 17 लाख और दो पिस्टल जब्त

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 24 Feb 2019 01:40 PM, Updated On 24 Feb 2019 01:40 PM

भोपाल। चित्रकूट में अगवा बच्चों की हत्या मामले के मास्टर माइंड सहित छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में ट्यूशन टीचर भी शामिल है। गिरफ्तार आरोपियों से फिरौती के 17 लाख रुपए सहित पिस्टल जब्त की गई है। पूछताछ में पता चला मासूमों को बड़ी बेरहमी से मारा गया है। दोनों बच्चों के हाथ-पैर बांधकर उन्हें नदी में डुबाकर मारा गया है। आरोपियों के मास्टर माइंड पदम और राजू नाम के युवक हैं। मामले में गिरफ्तार विष्णुकांत मास्टमाइंड पदम का छोटा भाई है। वारदात को अंजाम देने में पुलिस ने किसी बड़े गिरोह के हाथ होने से इनकार किया है। फिरौती की रकम मिलते ही आरोपियों ने दोनों बच्चों की हत्या कर दी।

पढ़ें- टोल प्लाजा में विधायक के बेटे ने 15 साथियों के साथ की फायरिंग, पैसे...

कानून मंत्री पीसी शर्मा ने दुख जताते हुए फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई करने की बात कही है। शर्मा ने कहा है कि पूरे मामले में जिन अधिकारियों ने लापरवाही की उन पर भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, कानून मंत्री ने अंदेशा जताया की यूपी के अपराधी आकर एमपी में गिरोह बनाते हैं और गंभीर वारदातों को अंजाम देते हैं। शर्मा ने गृहमंत्री से चर्चा कर राज्य की सीमा में सुरक्षा बढ़ाने की बात कही है।

पढ़ें- पुलिसकर्मी के हौसले ने बचाई शख्स की जान,घायल को डेढ़ किमी कंधे पर र...

शर्मा ने खेद जताया कि हम बच्चों को सुरक्षित प्राप्त नहीं कर सके, इस बात का बेहद दुख है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अपनी पूरी कोशिश की है। वहीं घटना के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सरकार पर आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री और गृहमंत्री ने इस घटना को गंभीरता से नहीं लिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में डकैतों का राज स्थापित हो रहा है।

 

Web Title : Twin brother murder case

जरूर देखिये