ट्विंकल को न्याय चहिए, बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के विरोध में भोपाल में प्रदर्शन | Twinkle should be judged, exhibition in Bhopal opposing rape and murder of child

ट्विंकल को न्याय चहिए, बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के विरोध में भोपाल में प्रदर्शन

ट्विंकल को न्याय चहिए, बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के विरोध में भोपाल में प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 8, 2019/6:51 am IST

भोपाल। यूपी के अलीगढ़ में दो साल की बच्ची की नृशंस हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। दो साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के विरोध में भोपाल में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। राजधानी की संस्कृति बचाओ मंच और करनी सेना ने एमपी नगर में जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: नीति आयोग के उपाध्यक्ष ने नहीं छोड़ी है उम्मीद, कहा- गवर्निंग काउंसिल की बैठक में जरुर 

राजाधानी में इस दिल दहला देने वाली घटना के आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही है। इसके लिए गृह मंत्री अमित शाह के नाम लोगों ने ज्ञापन सौंपा है। बता दे कि ट्विंकल नाम की दो साल की बच्ची 30 मई को घर के बाहर खेलते समय लापता हो गई थी। 2 जून को बच्ची का शव बरामद हुआ।

ये भी पढ़ें: जंगल में भीषण जलसंकट, लू के चपेट में आने से एक दर्जन बंदरों की मौत, वनविभाग जुटा लीपापोती में

बताया जा रहा है कि ट्विंकल के पिता ने एक शख्स से दस हजार रुपए उधार लिए थे, जिसे वापस करने के लिए वह शख्स उन्हें धमकियां दे रहा था। ऐसे में ट्विंकल के लापता होने के बाद से शक की सुई उसकी ओर ही घूम रही थी। शव बरामद होने के बाद परिजनों ने रेप और हत्या का आरोप लगाया। मामले में एसएसपी ने थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया था। फिर गुरुवार देर रात एसएसपी आकाश कुलहरि ने वर्तमान कोतवाल, व तीन दरोगा और एक कांस्टेबिल को सस्पेंड कर दिया गया है।