अक्षय के फायर स्टंट पर ट्विंकल का ट्वीट,कहा-घर आओ तुम्हारी जान ले लूंगी.. देखें वीडियो | Twinkle's tweet on Akshay's fire stunt

अक्षय के फायर स्टंट पर ट्विंकल का ट्वीट,कहा-घर आओ तुम्हारी जान ले लूंगी.. देखें वीडियो

अक्षय के फायर स्टंट पर ट्विंकल का ट्वीट,कहा-घर आओ तुम्हारी जान ले लूंगी.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:52 am IST

नई दिल्ली। बालीवुड के अक्षय कुमार को यूं ही खिलाड़ी कुमार नहीं कहते, अक्षय फायर स्टंट प्ले किया है जो सोशल मीडिया में काफी ट्रेंड कर रहा है। अक्षय ने सीरीज द एंड की लॉन्चिंग में स्टेज पर खुद को आग लगाकर वॉक किया।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Now that’s something I’d actually be afraid of <a href=”https://t.co/cqCqXDrbSs”>https://t.co/cqCqXDrbSs</a></p>&mdash; Akshay Kumar (@akshaykumar) <a href=”https://twitter.com/akshaykumar/status/1102960063591968769?ref_src=twsrc%5Etfw”>March 5, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

अक्षय के स्टंट को देख उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी हैरान रह गई। ट्विंकल ने ट्वीट कर अक्षय को धमकी दी है कि अगर तूम इस स्टंट के बाद बच गए तो मैं तुम्हारी जा ले लूंगी, अक्षय ने भी इस पर रिप्लाई किया है। अक्षय ने लिखा है कि अब मुझे भी डर लगने लगा है’। दरअसल अक्षय ने सीरीज अमेजन प्राइम लॉन्चिंग पर ये स्टंट किया है।

देखें वीडियो-

अक्षय ने बताया कि वे अपने बेटे आरव के कहने पर वेबसीरीज में काम कर रहे हैं। उनके मुताबिक यह एक्शन पैक्ड सीरीज होगी जिसमें काम करने को लेकर वे बेहद उत्साहित हैं।