सीएम के खिलाफ फर्जी इश्क कहानी में ट्विस्ट, दो अलग- अलग मामलों में न्यूज चैनल की एमडी समेत 3 पत्रकार अरेस्ट

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 09 Jun 2019 12:13 PM, Updated On 09 Jun 2019 12:04 PM

नई दिल्ली। तस्वीर में नजर आ रही ये वही युवती है जिसने योगी से एकतरफा मौहब्बत का इजहार किया है। युवती द्वारा कही बात की बिना तस्दीक किए न्यूज चैनल पर प्रसारित करने और  इस बारे में सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी करने के दो मामलों में यूपी पुलिस ने एक न्यूज चैनल की एमडी समेत 3 पत्रकारों को अरेस्ट किया है। उत्तरप्रदेश के हजरतगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक राधारमण सिंह ने बताया कि कथित तौर पर स्वतंत्र पत्रकार प्रशांत जगदीश कन्नौजिया के विरुध्द CMO से शुक्रवार देर रात मामला दर्ज कराने का निर्देश दिया गया था। सीएमओ से आदेश मिलने के बाद पुलिस हरकत मे आ गई और शनिवार दोपहर को हजरतगंज थाना पुलिस और साइबर सेल की टीम ने पत्रकार प्रशांत को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। प्रशांत ने 6 जून को अपने ट्विटर हैंडल पर ‘इश्क छुपता नहीं छुपाने से योगी जी’ पोस्ट की थी।

ये भी पढ़ें- पुलिस अलर्ट होती तो बच जाती जान! राजधानी में 8 साल की बच्ची का मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या

ट्वीटर पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें एक युवती CMO के बाहर खड़ी होकर खुद को योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका बता रही थी। पत्रकार प्रशांत इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ पर उनके जन्मदिवस के मौके पर अमर्यादित टिप्पणी कर चुका है।
ये भी पढ़ें- राजधानी में मासूम की हत्या, सांसद प्रज्ञा सिंह ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात

एक अन्य मामले में नोएडा पुलिस ने सेक्टर-65 स्थित एक न्यूज चैनल की एमडी इशिका सिंह समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि 6 जून को चैनल के कार्यालय में ‘कानपुर की एक महिला का सीएम योगी आदित्यनाथ से संबंध हैं कि नहीं?’ मुद्दे पर एक लाइव डिबेट का आयोजन किया गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बगैर पड़ताल किए गलत खबर चलाने के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

Web Title : Twist in the fake Ishq story against 'Yogi' Three journalists including news channel MD Arrest in two separate cases

जरूर देखिये