स्टोरी में ट्विस्ट : रेप के बदले रेप, दो पतियों के खिलाफ एक दूसरे की पत्नियों ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला | Twist in the story: Rape instead of rape Two other wives lodged a case of rape against two husbands

स्टोरी में ट्विस्ट : रेप के बदले रेप, दो पतियों के खिलाफ एक दूसरे की पत्नियों ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला

स्टोरी में ट्विस्ट : रेप के बदले रेप, दो पतियों के खिलाफ एक दूसरे की पत्नियों ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : September 9, 2019/3:01 am IST

श्योपुर । विजयपुर के रनावद गांव में एक दूसरे की पत्नियों के साथ दुष्कर्म का अनोखा मामला सामने आया है। यहां आमने-सामने रहने वाले दो युवकों पर एक-दूसरे की पत्नियों ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। जांच के बाद पुलिस ने दोनों पड़ोसी युवकों के खिलाफ एक-दूसरे की पत्नियों  से बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- प्रेमिका ने किस करने से किया मना, तो प्रेमी ने दिया इस खौफनाक कारना…

रनावद निवासी ऋषिकेश रावत व भूरी रावत दोनों बचपन के दोस्त हैं और पड़ोस में रहते हैं। दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना हैं। भूरी रावत की पत्नी ने आवेदन देकर पुलिस में शिकायत की कि ऋषिकेश रावत ने घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस इस आवेदन पर जांच कर ही रही थी कि, दूसरे दिन ऋषिकेश रावत की पत्नी थाने पहुंची और बताया कि, वह जब शौच करने के लिए गई थी तभी सुनसान रास्ते में अकेली पाकर पडोसी भूरी रावत ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात की है।

ये भी पढ़ें- संभागीय समीक्षा बैठक मुख्य सचिव ने कलेक्टर्स को लगाई फटकार, कहा- वा…

घटना के बाद दोनों आरोपी अपनी-अपनी पत्नियों को लेकर शिकायत करने श्योपुर एसपी के पास शिकायत के लिए पहुंचे। दोनों पक्षों के द्वारा एक दूसरे के खिलाफ बार-बार हो रही की जा रहीं शिकायतों के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। एक दूसरे की पत्नियों से रेप की घटना की चर्चा पूरे जिले में है। दरअसल ये ऐसा मामला है जो अब से पहले श्योपुर जिले में कभी नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें- WRS दशहरा उत्सव समिति ने राजेश मूणत सहित भाजपा स​मर्थितों को दिखाया…

बचपन के दोस्त आमने- सामने रहने वाले, दोनों दोस्त भूरी रावत और ऋषिकेश रावत के खिलाफ विजयपुर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है । दोनों पर एक दूसरे की पत्नी से बलात्कार का आरोप है। दोनों पीड़ित महिलाओं ने विजयपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक रनावत से दो केस रजिस्टडर्ड कराए गए हैं। आमने सामने रहने वाले दो परिवारों की पत्नियों  ने एक दूसरे के पतियों पर बलात्कार के आरोप लगाएं हैं।  जिसमें दोनों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया है, मामला विवेचना में है। दोनों महिलाओं का मेडिकल करवाया गया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार र लिया है।

 
Flowers