आईपीएल मैच में सट्टा खिलाते दो आरोपी गिरफ्तार, 16,500 हजार रुपए और 3 मोबाइल बरामद | Two accused arrested in betting speculation in IPL match

आईपीएल मैच में सट्टा खिलाते दो आरोपी गिरफ्तार, 16,500 हजार रुपए और 3 मोबाइल बरामद

आईपीएल मैच में सट्टा खिलाते दो आरोपी गिरफ्तार, 16,500 हजार रुपए और 3 मोबाइल बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : April 5, 2019/1:58 pm IST

रायपुर। खमतराई पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच में मोबाइल से सट्टा खिलाते सट्टा-पट्टी के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 3 नग मोबाइल फोन, नगदी 16,500 रूपए, 01 नग एलईडी टीवी और सेटअप बॉक्स बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपी आईपीएल के सनराईजर्स हैदराबाद वर्सेस देलही कैपिटल के मैच में सट्टा खिला रहे थे।

बताया जा रहा है कि सूचना पर पुलिस उप महानिरीक्षक और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरिफ एच शेख ने थाना खमतराई की एक विशेष टीम गठित कर सटोरियों को रंगे हाथ पकड़ने निर्देशित किया। टीम ने दबिश देकर 2 व्यक्तियों को मोबाइल के माध्यम से आईपीएल सट्टे का संचालन करते गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम संजू देवांगन निवासी श्रीनगर खमतराई और लोधीपारा गंज निवासी  राजू वैद्य बताया। आरोपियों ने बताया कि वे मोबाइल के माध्यम से लाइन लेकर सट्टा का संचालन कर रहे थे।

ईओडब्ल्यू एसआईटी ने नान दफ्तर में दी दबिश, घोटाले से जुड़ी फाइलें और दस्तावेज जब्त 

आरोपियों के कब्जे से नगदी 16,500 रूपए, 3 नग मोबाइल फोन, 1 नग एलईडी टीवी, 01 नग सेटअप बॉक्स और सट्टा-पट्टी के हिसाब किताब की 2 नग डायरी बरामद किया गया है। आरोपियों पर 4 क जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध करने के साथ-साथ आरोपियों के विरूद्ध पृथक से प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत भी कार्रवाई की जा रही है।