चोरी की पांच वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 82950 नगदी सहित बाइक ,जेवर बरामद | Two accused arrested in the five cases of theft, 82950 cash including bike, jewelery recovered

चोरी की पांच वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 82950 नगदी सहित बाइक ,जेवर बरामद

चोरी की पांच वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 82950 नगदी सहित बाइक ,जेवर बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : May 17, 2019/5:15 am IST

बालोद।बालोद पुलिस ने चोरी के अलग अलग पाॅच मामलो मे दो युवको को पकड़ा है। इन दोनो आरोपी युवको के पास चोरी का दो मोबाईल, दो बाईक, चाॅदी की पायल सहित 82950 रूपयो का समान भी जप्त किया गया है। पकडे गए युवक में एक युवक बालोद जिला के ग्राम चरोटा निवासी योगेश उर्फ अभय है। वही दूसरा युवक राजनांदगाॅव शंकरपुर निवासी गोलू उर्फ कालिया है।
ये भी पढ़ें –पश्चिम बंगाल में हिंसा की हद पार, मुकुल रॉय और बीजेपी प्रत्याशी की गाड़ी पर हमला

बताया गया कि चोरी की धटना को योगेश अंजाम देता था। जिसमे समानो को खपाने के लिये गोलू उसका प्रमुख सहयोगी था। बालोद पुलिस द्वारा दोनो ही युवकों पर कार्यवाही करते हुये उन्हे कोर्ट में पेश किया गया है।बताया गया कि जिले के कई स्थानो पर लगातार चोरियां होने की शिकायत मिल रही थी। जिसको लेकर बालोद पुलिस सजग हो गई थी। और अपने स्तर पर आरोपी को पकड़ने सक्रिय हो गई। जहां इन सब चोरियो का आरोपी बालोद जिला निवासी योगेश उर्फ अभय को पुलिस ने पकड़ लिया। कड़ाई से पूछताछ पर उसने पांच स्थानो पर चोरी करना स्वीकार कर लिया।पुलिस की माने तो 4 मई की रात ग्राम अरौद किनारे एक बाईक चोरीकी ,वहीं अरौद में ही एक मकान से 2000 रूपये नगद व एक मोबाईल की चोरी की ,5 मई को उसने ग्राम बोड़की के एक घर से चांदी की पायल एठी मोबाईल व दुकान से नगद राशि चोरी की। उसके बाद ग्राम भेड़िया नवाॅगाॅव मे एक दुकान से 3000 नगद राशि की चोरी की साथ ही इसी गांव में बाजार चौक के एक दुकान से 500 रूपयो की चोरी की। चोरी की बाईक को वह एक नाले मे छुपा दिया था। यही नही आरोपी युवक दुर्ग जिला मे भी चोरी की वारदात अंजाम दिया है।