आपस में भिड़े भाजपा के दो विधायक, कैमरे के सामने एक दूसरे को दे डाली धमकी | Two BJP MLA conflict in front camera, threat to kill

आपस में भिड़े भाजपा के दो विधायक, कैमरे के सामने एक दूसरे को दे डाली धमकी

आपस में भिड़े भाजपा के दो विधायक, कैमरे के सामने एक दूसरे को दे डाली धमकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : April 14, 2019/10:43 am IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समर में भाजपा नेताओं का विवाद खुलकर सामने आ रहा है। इसी कड़ी में उत्तराखंड के दो भाजपा विधायकों के बीच भरी सभा में विवाद की बात सामने आई है। बताया जा रहा है दोनों ने एक दूसरे को कुश्ती के मैदान में आने की बात तक कह डाली।

Read More: अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा ये गांव, उम्मीदवारों से है बड़ी उम्मीद.. जानिए

दरसअल य​ह लड़ाई हरिद्वार के झरबेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल और खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के बीच की है। मामले को लेकर विधायक देशराज कर्णवाल ने विधायक चैंपियन के खिलाफ प्रेस वार्ता कर कहा कि वह खुद को चैंपियन बोलते हैं, लेकिन उन्होंने कभी गिल्ली डंडा तक नहीं खेला है। कणर्वाल ने आरोप लगाया कि चैंपियन खुद को राजा बोलते हैं, लेकिन वह एक सामंत मानसिकता वाले परिवार से हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर वह चैंपियन हैं तो मान्यता प्राप्त खेल संघ का एक भी प्रमाणपत्र दिखाएं और खुद को चैंपियन साबित करें। अगर विधायक चैंपियन ने उनसे एक दो दिन में माफी नहीं मांगी तो वह कोर्ट में उनके खिलाफ केस दर्ज कराएंगे।

Read More: EVM के खिलाफ फिर एकजुट हुए विपक्षी दलों के नेता, खटखटाएंगे सु्प्रीम कोर्ट का दरवाजा

वहीं, दूसरी ओर खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने विधायक देशराज कर्णवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर मेरे चैंपियन होने के सबूत चाहते हैं तो कर्णवाल हिम्मत करके सुबह नेहरू स्टेडियम में आकर हाथ मिलाकर दिखाए। तब पता चल जाएगा कि वह चैंपियन हैं या नहीं। शुक्रवार को विधायक देशराज कर्णवाल ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोलते हुए भड़ास निकाली। कहा कि, विधायक चैंपियन उनके जाति प्रमाणपत्र को फर्जी ठहरा रहे हैं।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/FWL5ke4jHSI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>