24 घंटे में 2 बीजेपी कार्यकर्ताओं की पेड़ पर लटकते हुए मिली लाश, नेताओं ने TMC पर लगाए आरोप | Two BJP workers found dead body hanging on tree in 24 hours, leaders accuse TMC

24 घंटे में 2 बीजेपी कार्यकर्ताओं की पेड़ पर लटकते हुए मिली लाश, नेताओं ने TMC पर लगाए आरोप

24 घंटे में 2 बीजेपी कार्यकर्ताओं की पेड़ पर लटकते हुए मिली लाश, नेताओं ने TMC पर लगाए आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 30, 2020/2:18 pm IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीते 24 घंटे में दो बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों कार्यकर्ताओं की लाश पेड़ पर लटके ​हुए मिले हैं। परिवार और बीजेपी नेताओं ने टीएमसी पर हत्या का आरोप लगाया है।

Read More News: 2 दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी, सीएम भूपेश बघेल से करेंगे मुलाकात

जानकारी के अनुसार पूर्वी मिदनापुर जिले के कछुरी गांव में बीजेपी कार्यकर्ता पूर्णचरण दास का शव पेड़ से लटका मिल तो मथुरापुर में बूथ सचिव गौतम पात्र का शव भी पेड़ से लटका मिला है। वहीं इस हत्या के बाद एक बार फिर प्रदेश में राजनीति गरमा गई है।

Read More News: सेना पर आतंकवादियों का बड़ा हमला, 3 जवान शहीद, 4 की हालत गंभीर

इससे पहले बीजेपी विधायक की फांसी के फंदे पर लाश मिली थी। संदिग्ध हालत में मिले विधायक को लेकर पार्टी के नेताओं ने टीएमसी पर हत्या का आरोप लगाया है। इस बीच दो और कार्यकर्ताओं की हत्या का मामला सामने आने से बीजेपी नेताओं में जबरदस्त गुस्सा नजर आ रहा है।

Read More News: जा सकती है तारीख, 15 अगस्त को लागू होने थी योजना

बंगाल बीजेपी ने ट्वीट कर बताया कि पिछले 24 घंटे से भी कम समय में बंगाल में एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। मथुरापुर के बूथ सचिव गौतम पात्रा सबसे भीषण तरीके से फांसी पर लटके पाए गए। इस तरह की राजनीतिक हत्याएं गृहमंत्री ममता बनर्जी के कार्यकाल में बहुत सामान्य हो चुकी हैं।

पूर्णचंद्र की बहन ने कहा, आज यहां ग्राम सभा की बैठक होने वाली थी, जिसमें वह बोलने वाला था। इससे पहले ही उन्होंने (टीएमसी कार्यकर्ताओं) उसे मार डाला। एक स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ता ने नाम जाहिर नहीं करते हुए कहा, ”तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता पूर्णचंद्र के अच्छे कामों की वजह से भयभीत थे।

Read More News: कोरोना काल में मसीहा बने सोनू सूद का आज जन्मदिन, प्रवासियों को 3 लाख नौकरी देने का ऐलान

 
Flowers