22 जुलाई से लापता दो बच्चों का अब तक कोई सुराग नहीं, एक स्कूल से नहीं लौटा, तो दूसरा गांव से गायब हुआ | Jabalpur News: Two children missing from July 22 have no clue so far, do not return from one school, the other disappeared from the village.

22 जुलाई से लापता दो बच्चों का अब तक कोई सुराग नहीं, एक स्कूल से नहीं लौटा, तो दूसरा गांव से गायब हुआ

22 जुलाई से लापता दो बच्चों का अब तक कोई सुराग नहीं, एक स्कूल से नहीं लौटा, तो दूसरा गांव से गायब हुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : August 1, 2019/5:04 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर के अगरिया गांव में 2 बच्चे के 8 दिन से गायब होने से हड़कम्प मचा हुआ है। जहां पुलिस को अभी तक इन बच्चों का कोई सुराग नहीं लगा है। मामला है जबलपुर के मझगवां थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम अगरिया का जहां 22 जुलाई से दो बच्चे लापता हैं, जिमसें एक स्कूल से वापस नहीं आया और दूसरा गांव में ही घूमते-घूमते गायब हो गया है।

ये भी पढ़ें: अयोध्या भूमि विवाद मामला: मध्यस्थता पैनल बंद लिफाफे में आज सुप्रीम कोर्ट को सौंपेगा रिपोर्ट

परिजनों के अनुसार 22 जुलाई से लापता बच्चों की उन्होंने पहले खुद तलाश की और जब उनका कहीं पता नहीं चला तो वो 28 जुलाई को मामला दर्ज कराने मझगवां थाने गए जहां पर पुलिस ने उन्हें रविवार के लिए बोलकर एफआईआर दूसरे दिन करने की बात कह दी और जब दूसरे दिन 29 जुलाई को परिजन वहां पहुंचे तो थाना प्रभारी की जबलपुर में ड्यूटी लगी है कहकर परिजनों को फिर से अगले दिन के लिए टाल दिया गया।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री कमलनाथ की आज मंत्रालय में बड़ी बैठक, संविदा कर्मचारियों को लेकर सरकार ले 

लिहाजा अगले दिन यानी 30 जुलाई को कहीं जाकर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी है। दूसरी तरफ परिजन का बच्चों के इस तरह लापता होने से बुरा हाल हो रहा है। पहला बच्चा सुनील चौधरी पिता दर्शन चौधरी उम्र 16 वर्ष और दूसरा बच्चा जयपाल गड़ारी पिता जागेश्वर गड़ारी उम्र 12 वर्ष जो कि 8वीं कक्षा में पढ़ता हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच में जुट गई है। (और Jabalpur Latest News)