Two congress supporters clash while review meeting | समीक्षा बैठक के दौरान PCC सचिव के सामने आपस में भिड़े पदाधिकारी, जानिए पूरा माजरा

समीक्षा बैठक के दौरान PCC सचिव के सामने आपस में भिड़े पदाधिकारी, जानिए पूरा माजरा

Reported By: Manoj Singh, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 09 Jun 2019 11:06 PM, Updated On 10 Jun 2019 03:05 PM

बिलासपुर: लोकसभा चुनाव 2019 की हार का रार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच से खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मतभेद की बातें सामने आती रही है। इसी बीच बिलासपुर से खबर आ रही है कि कांग्रेस की समीक्षा बैठक के दौरन दो पदाधिकारी आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों के बीच जमकर बहस हुई, जिसके बाद अन्य कार्यकर्ताओं ने दोनों को समझाकर मामला शांत करवाया।

Read More: सपा नेता मुलायम सिंह यादव की तबियत बिगड़ी, राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती

मिली जानकारी के अनुसार पीसीसी सचिव चंदन यादव रविवार को कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक ले रहे थे। इस दौरान लोकसभा चुनाव में हार को लेकर दो पदाधिकारी आपस में भिड़ गए। मामला बिगड़ते देख कांग्रेस जिलाध्यक्ष को मीडिया को बाहर निकालना पड़ गया। पीसीसी सचिव चंदन यादव के सामने ही आपस में कांग्रेसी पदाधिकारी बहस करने लगे और पद की गरिमा का ध्यान ना रखते हुए जमकर बहस की। पनी बातें पहले रखने के नाम पर जिलाध्यक्ष से भी कांग्रेसी पदाधिकारियों की तीखी बहस हुई। कांग्रेस भवन में हुई इस बैठक में लोकसभा में हार के मुद्दे पर भी पदाधिकारी आपस में बहस करते नजर आए।

Web Title : Two congress supporters clash while review meeting

जरूर देखिये