दर्दनाक सड़क हादसे में दो आरक्षकों की मौत, स्क्रैप कारोबारी मामले में टीआई, हवलदार लाइन अटैच | Two constable died in road accident

दर्दनाक सड़क हादसे में दो आरक्षकों की मौत, स्क्रैप कारोबारी मामले में टीआई, हवलदार लाइन अटैच

दर्दनाक सड़क हादसे में दो आरक्षकों की मौत, स्क्रैप कारोबारी मामले में टीआई, हवलदार लाइन अटैच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : January 18, 2019/3:47 am IST

बीजापुर। ज़िला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर दुगोली के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो सहायक आरक्षकों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। उसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल लाया गया है। बीजापुर में पदस्थ सहायक आरक्षक गुदमा निवासी उमेश वेलादी, सहायक आरक्षक मोहन मुडियम और सहायक लक्ष्मण नई मोटरसाइकिल में सवार होकर नैमेड़ से बीजापुर तेज रफ़्तार से आ रहे थे।

पढ़ें-एआईपीसी परिचर्चा, छात्रों ने उठाया छात्रसंघ चुनाव का सवाल, सिंहदेव ने कहा- सरकार तक बात पहुंचाएंगे

तभी दुगोली के पास पहुंचते ही सामने अचानक सूअर के आ जाने से बाइक अनियंत्रित हो गई। इससे बाइक सामने से आ रही गुप्ता ट्रेवल्स की यात्री बस में जा टकराई। भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि घटना स्थल पर ही मोहन और लक्ष्मण की मौत हो गई। वही उमेश को गंभीर चोट आने से उसे जिला अस्पताल लाया गया है।

स्कैप कारोबारी के मामले में टीआई और हवलदार लाइन अटैच

वहीं राजधानी मौदहापारा के स्क्रैप कारोबारी मृतक मोहम्मद सिराज की गायब होने की जांच में लापरवाही के आरोप में मौदहापारा टीआई अजय शंकर त्रिपाठी, हवलदार मतीन खान और आरक्षक को एसपी नीतू कमल ने लाइन अटैच कर दिया। मौदहापारा थाने की जिम्मेदारी कंट्रोल रूम प्रभारी टीआई राहुल तिवारी को सौंपी गई है। परिजनों ने आरोप लगाया था कि 14 जनवरी की रात ही परिजनों ने पुलिस को रजा के संदेही होने के बारे में बताया था, लेकिन पुलिस ने इस पर ध्यान नहीं दिया। थाने के एक हवलदार ने संदेही रजा खान को फोन कर थाने बुलाया, तब उसने अपने साथी के साथ भागने की प्लानिंग की।

पढ़ें- राजधानी के 30 हुक्का बार में पुलिस की दबिश,नाबालिग बच्चे मिले कश लग…

दूसरी तरफ मृतक का मोपेड और मोबाइल भी पुलिस को मिल गया है।  हीरापुर से लगे तेंदुआ गांव में मोबाइल और मोपेड मिला. जहां लाश मिली थी, उससे थोड़ी ही दूरी पर दोनों चीजें मिली हैं। अब तक की जांच में सामने आया है कि आगरा से हिरासत में लिए गए आरोपी रजा बिहारी और नीट्र सरदार ने लाश और मोपेड – मोबाइल को सुनसान निर्माणाधीन रोड पर इसलिए फेंका था ताकि पूरी घटना को लूट का मामला साबित कर सकें। आज दोनों आरोपियों को रायपुर लाया जाएगा।