बेगम-बादशाह पर दांव लगाते बैठे थे रायपुर पुलिस दो आरक्षक, सिटी ASP ने रंगे हाथों दबोचा | Two constable of raipur police arrested to play playing cards

बेगम-बादशाह पर दांव लगाते बैठे थे रायपुर पुलिस दो आरक्षक, सिटी ASP ने रंगे हाथों दबोचा

बेगम-बादशाह पर दांव लगाते बैठे थे रायपुर पुलिस दो आरक्षक, सिटी ASP ने रंगे हाथों दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : February 20, 2020/2:23 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में जहां सरकार अवैध गुटखा, शराब तस्करों सहित जुआ खिलाने वालों पर नकेल कसने की तैयारी कर रही है, वहीं दूसरी ओर पुलिस के जवान ही जुआ खेलते पकड़ा रहे हैं। जी हां गुरुवार को पुलिस लाइन में पदस्थ 2 आरक्षकों को सिटी एएसपी ने जुआ खेलते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस की टीम ने ताशपत्ती सहित 51 हजार रुपए नगद जब्त किया है।

Read More: पुलिस विभाग में 3 दर्जन से अधिक कर्मचारियों का ट्रांसफर, सूची में ASP-DSP स्तर के अधिकारियों का नाम शामिल

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर सिटी एएसपी को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि नरैया तालाब इलाके में जुआ खिलावाया जाता है। लगातार मिल रही शिकायत के अधार पर सिटी एएसपी ने गुरुवार को दबिश दी। इस दौरान एएसपी ने पुलिस विभाग के आरक्षक अश्वनी कुमार और मनोज भोसले को जुआ खेलते गिरफ्तार किया है। बताया गया कि दोनों आरक्षक पुलिस लाइन में पदस्थ हैं। दोनों आरक्षकों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

Read More: धमधा के ऐतिहासिक स्मारकों के संरक्षण के लिए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल मिले को 5 हजार पोस्टकार्ड, कहा- करेंगे कार्रवाई

गौरतलब है कि बुधवार को ही प्रदेश के मंत्री कवासी लखमा ने अधिकारियों की बैठक लेकर निर्देश देते हुए कहा था कि प्रदेश में अवैध गुटखा, शराब का कोराबार करने वाले किसी भी शर्त में बार्दास्त नहीं किए जाएंगे। इस दौरान उन्होंने जुआ खिलवाने वालों पर भी नकेल कसने की बात कही थी।

Read More: फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर हादसा: कमल हसन ने मृतकों के परिजनों को एक-एक करोड़ देने का किया ऐलान