कई वारदातों को अंजाम देने वाले 50 हजार के ईनामी दो बदमाश गिरफ्तार, कट्टा—कारतूस और तलवार भी बरामद | Two crooks of 50 thousand were arrested for carrying out many incidents, Katta-cartridge and sword were also recovered.

कई वारदातों को अंजाम देने वाले 50 हजार के ईनामी दो बदमाश गिरफ्तार, कट्टा—कारतूस और तलवार भी बरामद

कई वारदातों को अंजाम देने वाले 50 हजार के ईनामी दो बदमाश गिरफ्तार, कट्टा—कारतूस और तलवार भी बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 8, 2019/11:26 am IST

धार। क्राइम ब्रांच धार और पुलिस थाना सरदारपुर, राजगढ़ की टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुवे 2013-14 में कई लूट और एक यात्री बस की लूट सहित अन्य वारदातों को अंजाम देने वाले दो फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इन आरोपियों पर 50 हजार रूपए का इनाम भी घोषित था।

यह भी पढ़ें — एकता और अखंडता का संदेश देने आरएसएस ने राजधानी में किया पथसंचलन और शस्त्र पूजा

धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने प्रेस वार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि जिले में राजगढ़ थाना अंतर्गत 2013-14 के दरमियान कई लूट और राजस्थान की यात्री बस को रापी गाड़कर लूटने वाले फरार दो आरोपियों को पकड़ा गया है। फरार आरोपी दिनेश और बहादुर 6 वर्षो से फरार थे और दोनों ही आरोपियों पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।

यह भी पढ़ें — मैच के दौरान अंपायर को आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले थमी सांसें

आपको बता दें कि पकडे गए आरोपियों के अन्य साथी पूर्व में ही पकड़े जा चुके हैं और जेल में सजा काट रहे हैं। वंही 1 आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने आरोपियों से एक 12 बोर का देशी कट्टा, 1 कारतूस और एक तलवार भी जब्त की है।

यह भी पढ़ें — एसपी सहित सैकड़ों जवानों ने की शस्त्र पूजा, नक्सलियों से लड़ाई में साथ देने और रक्षा करने की प्रार्थना

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/L17g_Uu1Bt4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers