गर्मी नहीं हुई सहन तो दो दोस्त पहुंचे तालाब, नहाने के दौरान डूबने से हुई दोनों की मौत | Two died due to bath in a pond

गर्मी नहीं हुई सहन तो दो दोस्त पहुंचे तालाब, नहाने के दौरान डूबने से हुई दोनों की मौत

गर्मी नहीं हुई सहन तो दो दोस्त पहुंचे तालाब, नहाने के दौरान डूबने से हुई दोनों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : June 5, 2019/7:28 am IST

धार। जिले के पीथमपुर थाना क्षेत्र में एक हादसे में दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। भीषण गर्मी से परेशान अर्जुन पुरी और विवेक सोलंकी नहाने के लिए
सुबह संजय जलाशय में गए थे । नहाते- नहाते एक बच्चा गहरे पानी में चला गया। उसे बचाने के लिए जब दूसरा बच्चे ने कोसिश की लेकिन दोनों गहरे पानी में गुम हो गए। तालाब में दोनों के आसपास कोई मौजूद नहीं था।

ये भी पढ़ें- खैर नहीं ऑफिस में पान-गुटखा खाने वाले कर्मचारियों की, पकड़े जाने पर…

काफी देर तक घर ना लौटने के बाद परिजनों ने जब तलाश की तो उन्हें बच्चों के तालाब में डूबने की जानकारी मिली। गोताखोरों की मदद से जब तालाब को खंगाला गया तो दोनों बच्चों की लाश तालाब से बरामद हुई। बता दें कि मृतक अर्जुन पुरी और विवेक सोलंकी पीथमपुर के थे रहने वाले थे। दोनों ने तालाब में नहाने की योजना बनाई थी। दोनों घर से नकलकर सीधे तालाब पहुंचे और नहाते- नहाते उन्हें अंदाजा ही नहीं हुआ और वो गहरे पानी में चले गए। डूबते हुए दोनों ने चिल्लाने की भी कोशिश की लेकिन किसी की निगाह उन पर नहीं पड़ी।

ये भी पढ़ें- अटल नगर का नाम अब सरकारी रिकॉर्ड में नवा रायपुर, साइन बोर्ड नए नाम …

तालाब किनारे उनके कपड़े पड़े होने पर लोगों का ध्यान उस तरफ गया। परिजन भी बच्चों को खोजते हुए वहां पहुंचे लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्चों की मौत से आसपास के इलाके में मातम पससर गया है।