दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार हुई टक्कर, पिता की आंखों के सामने थम गई बेटे की सांसें, दो की मौत | two died in Road Accident in Kondagaon

दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार हुई टक्कर, पिता की आंखों के सामने थम गई बेटे की सांसें, दो की मौत

दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार हुई टक्कर, पिता की आंखों के सामने थम गई बेटे की सांसें, दो की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : May 15, 2020/12:27 pm IST

कोंडागांव: सिटी कोतवाली कोण्डागांव अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 चिखलपुटी में दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई है। इस भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, तो वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों को तत्काल नजदीकी जिला अस्पताल आरएनटी ले जाया गया है, जहां इनका उपचार जारी है। घटना के बाद मौके स्थल पर सिटी कोतवाली व यातायात पुलिस पहुंच चुकी है।

Read More: वित्तमंत्री की घोषणा: पशुपालन के लिए 15000 करोड़ रुपये का फंड, डेयरी कोऑपरेटिव्‍स को ब्याज में दो फीसदी छूट

कोण्डागांव के चिखलपुटी के पास दो ट्रकों की भयानक आपसी भिड़ंत हुई है। इस भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर ही मौत, तो तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे में घायल चालक विजय कुमार (25) पिता कमलू के अनुसार वह ट्रक क्रमांक सीजी 18 एफ 0586 में सीमेंट लादकर रायपुर से बचेली की ओर जा रहा था। विजय के साथ ट्रक में उसका भतीजा संजय मंडावी (17) पिता ढेंगा निवासी बचेली भी सवार था।

Read More: Watch Video: बाल-बाल बचीं कोऑपरेटिव सोसाइटी की ज्वाइंट रजिस्ट्रार, इंद्रावती भवन के सामने चलती कार में लगी आग

ट्रक जैसे ही चिखलपुटी के पास पहुंची सामने से आती डीजल टैंकर सीजी 04 जेबी 3661 सामने से आकर भिड़ गई। आमने-सामने की इस भिड़ंत में टैंकर सवार संजय साहू (26) पिता रंगतराम और भालू (22) निवासी भिलाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। टैंकर चालक व मृतक संजय साहू के पिता रंगतराम साहू (42) पिता मंगलू के अनुसार वे जगदलपुर से डीजल खाली कर भिलाई लौट रहे थे। जैसे ही वे कोण्डागांव के चिखलपुटी के पास पहुंचे उनके ट्रक के सामने अचानक मवेशियों का झुंड आ गया। मवेशियों को बचाने की कोशिश में वे ट्रक से नियंत्रण खो बैठे और सामने से आती ट्रक से जा टकराए। फिलहाल सिटी कोतवाली पुलिस, यातायात पुलिस जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच चुके है।

Read More: मछली पालन के लिए 20 हजार करोड़ का ऐलान, पीएम मत्स्य संपदा के तहत मिलेगा लाभ

 
Flowers