दिल्ली के दंगल में दो पूर्व सीएम की बेटियां हो सकती हैं आमने सामने, केजरीवाल को देंगी टक्कर | Two former CM's daughters can be face to face in Delhi's riots, Kejriwal will compete

दिल्ली के दंगल में दो पूर्व सीएम की बेटियां हो सकती हैं आमने सामने, केजरीवाल को देंगी टक्कर

दिल्ली के दंगल में दो पूर्व सीएम की बेटियां हो सकती हैं आमने सामने, केजरीवाल को देंगी टक्कर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : January 16, 2020/9:23 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली का दंगल इस बार बेहद खास होने वाली है। सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दो पूर्व सीएम के बेटियों को कांग्रेस और बीजेपी मैदान में उतार सकती हैं।

पढ़ें- दो हजार के नकली नोटों का फैला जाल, नहीं मालूम तो पढ़ें ये खबर, ऐसे करें असली …

कांग्रेस पार्टी दिल्ली की पूर्व सीएम और लोकप्रिय नेता रहीं शीला दीक्षित की बेटी लतिका दीक्षित को मैदान में उतार सकती है तो वहीं दूसरी ओर चर्चा ये है कि भाजपा की ओर से दिवंगत पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टक्कर दे सकती हैं। दोनों ही राजनीतिक दल अपने इन प्रत्याशियों के बारे में विचार कर रही हैं।

पढ़ें- पुलिस भर्ती परीक्षा के Physical Test के दौरान महिला उम्‍मीदवार की म…

बता दें कि बांसुरी ने ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से ग्रेजएशन की पढ़ाई करने और इनर टेम्पल से कानून में बैरिस्टर की डिग्री लेने के बाद अपने पिता स्वराज कौशल की तरह दिल्ली हाईकोर्ट के साथ साथ सुप्रीम कोर्ट में भी प्रेक्टिस कर रही हैं।

पढ़ें- दीपिका के JNU जाने को लेकर छिड़े विवाद के बाद अब आई ये बड़ी खबर, हो..

मीडिया सूत्रों के मुताबिक बांसुरी को सुषमा स्वराज के प्रति सहानुभूति रखने वाले मतदाताओं का वोट भी मिल सकता है। इसलिए उन्हें अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मैदान में उतारने का विचार हो रहा है।

पढ़ें- गीजर की गैस ने ले ली 15 साल की लड़की की जान, बाथरुम में ऑक्सीजन की …

एम्पायर ग्रुप के ठिकानों में कार्रवाई