राजधानी में फिर गायब हुई दो बच्चियां, यहीं से गायब हुआ था 4 साल का वरूण मीना बाद में मिला था शव | Two girls missing in the capital

राजधानी में फिर गायब हुई दो बच्चियां, यहीं से गायब हुआ था 4 साल का वरूण मीना बाद में मिला था शव

राजधानी में फिर गायब हुई दो बच्चियां, यहीं से गायब हुआ था 4 साल का वरूण मीना बाद में मिला था शव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 19, 2019/1:21 am IST

भोपाल। शहर के कोलार थाना क्षेत्र में अभी 4 साल के बच्चे की मौत के खुलासे के एक दिन ही बीता है कि फिर से दो बच्चियों की गुमशुदगी का मामला सामने आया है। ये दोनों बच्ची नाबालिग हैं एक की उम्र 8 साल तो दूसरी की 11 साल है और दोनों ही बच्चियां सगी बहने हैं।

read more : यात्रा के दौरान अफसर की पत्नी से छेड़छाड़ करना DIG को पड़ा भारी, रेलवे बोर्ड ने जारी किया ये आदेश

नाबालिग बच्चियों की गुमशुदगी का मामला कल दोपहर का है बताया जा रहा है कि कल दोपहर 12 बजे के लगभग से बच्चियां गायब हैं। फिलहाल पुलिस बच्चियों की तलाश कर रही है। लेकिन अब तक उनका कोई सुराग नही मिला है।

read more:बेटी को पूर्व मुख्यमंत्री ने साल भर पहले लाड़ से ​किया था विदा, निधन की खबर सुन रो पड़े

बता दें कि कोलार थान क्षेत्र में ही बीते दो दिन पूर्व एक 4 साल का बच्चा वरूण मीना गायब हुआ था उसके बाद एक खण्डहर से बच्चे का जला हुआ शव मिला था। बाद में पुलिस खुलासे में स्पष्ट हुआ कि पड़ोस की एक महिला ने बच्चे को रोटी में चींटी मारने का जहर मिलाकर खिलाया था और उसके बाद शव को जलाने का प्रयास किया था।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/GvDTszR8_4o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>