दो सरकारी कर्मचारी चला रहे थे सेक्स रैकेट, जेल भेजने के एक महीने बाद निलंबन | Two government employees were running sex rackets, suspension after one month of sending prison

दो सरकारी कर्मचारी चला रहे थे सेक्स रैकेट, जेल भेजने के एक महीने बाद निलंबन

दो सरकारी कर्मचारी चला रहे थे सेक्स रैकेट, जेल भेजने के एक महीने बाद निलंबन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 13, 2019/6:47 am IST

धमतरी। अर्जुनी में सेक्स रैकेट चलाने के मामले में करहीभदर के दो लोगों को पुलिस ने जेल भेजा है। दोनों सरकारी कर्मचारी हैं। लेकिन खुलासे के एक महीने बाद दोनों पर सिर्फ निलंबन की कार्रवाई की गई है।

पढ़ें- जिला अस्पताल में देर रात पर्चा बनवा रही आशा कार्यकर…

बतादें पुलिस ने एक महीने पहले अर्जुनी में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया था, जिसमें दो आरोपी कन्नेवाड़ा (करहीभदर) के दिवाकर डड़सेना व सचिन चंद्रवंशी शामिल थे। दोनों को धमतरी जेल भेज दिया गया है। खुलासे के एक महीने बाद सोरर हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ सचिन चंद्रवंशी को शासकीय सेवा से सिर्फ निलंबित किया गया है। वहीं दूसरे आरोपी भंवरमरा सोसायटी में पोस्टेड बाबू दिवाकर पर भी सिर्फ निलंबन की कार्रवाई की गई है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ से कश्मीर के आतंकियों को आर्थिक मदद पहुंच…

आरोप है कि बाबू दिवाकर अपने मामा सरजूराम सिन्हा के घर उनके बेटे ओमकार सिन्हा व दोस्त सचिन चंद्रवंशी के साथ मिलकर सेक्स रैकेट चला रहा था। उस समय पुलिस ने केस में तीन युवक सहित दानीटोला की एक महिला को गिरफ्तार किया था। महिला को रायपुर सेंट्रल जेल भेजा गया है। शेष तीनों आरोपी को धमतरी उपजेल में रखा गया है।

पढ़ें- घर में मिली पति—पत्नी की लाश, बेड पर पत्नी और फांसी…

दिवाकर अपने मामा के घर कई लड़कियों को रिश्तेदार बताकर रात रूकवाते थे। फिर रातों रात जिस्मफरोशी का ये धंधा सुलगता था। बताया जा रहा है सेक्स रैकेट में आस पास के कई अच्छे घराने के युवक भी अपनी शौक पूरा करा करते थे।

फेसबुक फ्रैंड को अपार्टमेंट में बुलाया, दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

 
Flowers