मालगाड़ी की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, रेलवे ट्रैक पर पैदल पेंड्रा से सूरजपुर जा रहे थे 4 लोग | Two laborers killed after being hit by a goods train, 4 people were going to Surajpur from Pendra on foot on railway track

मालगाड़ी की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, रेलवे ट्रैक पर पैदल पेंड्रा से सूरजपुर जा रहे थे 4 लोग

मालगाड़ी की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, रेलवे ट्रैक पर पैदल पेंड्रा से सूरजपुर जा रहे थे 4 लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : April 21, 2020/5:39 am IST

कोरिया। एक मालगाड़ी की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत हो गई है वहीं दो मजदूर इस घटना में बाल बाल बचे हैं। जानकारी के अनुसार चार मजदूर रेलवे ट्रैक से होकर पेंड्रा के गोरखपुर से सूरजपुर जा रहे थे। सरकार के भोजन आवास समेत तमाम सहायता के बावजूद मजदूर अपने घरों की ओर रूख कर रहे हैं और कई बार इस प्रकार की अनहोनी का शिकार हो जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: उज्जैन में एक किशोर और एक नर्स स​मेत 6 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 37 पहुंची मरीजों की संख्या

बताया जा रहा है कि उदलकछार व दर्रीटोला के बीच हसदेव जंगल के समीप पोल क्रमांक 941 /17-18 के पास यह घटना हुई है। ये मजदूर लॉक डाउन के कारण वहां फंसे हुए थे। फिलहाल पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई है।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में गरीबों के राशन की कालाबाजारी, 5 ट्रक पीडीएस की राशन साम…

बता दें कि प्रदेश के कई हिस्सों सहित अन्य राज्यों में लॉकडाउन के कारण मजदूर फंसे हुए हैं, जिसके कारण बीच बीच में कुछ मौका मिलने ही ये अपने घरों की ओर पैदल ही निकल पड़ते हैं, और जाने अनजाने इस प्रकार की अनहोनी का शिकार हो जाते हैं। सरकार राज्य के अन्य जिलों व अन्य राज्यों के मजदूरों को भोजन आवास की सुविधा उपलब्ध करा रही है और अपील भी कर रही है कि जो जहां है वहीं रहें हालात सामान्य होने की प्रतीक्षा करें, बेवजह के अपनी जान को जोखिम में न डालें।

ये भी पढ़ें: इंदौर में कोरोना के 18 नए मरीज और मिले, जिले में 915 पहुंची संक्रमि…